Missing Young Man Dead Body Found : तीसरे दिन पुल के पास मिला लापता सूरज का शव, घर का था इकलौता वारिस

70
Missing Young Man Dead Body Found
तीसरे दिन पुल के पास मिला लापता सूरज का शव, घर का था इकलौता वारिस
  • बुधवार को पश्चिमी यमुना नहर खुर्दबन धनौरा पुल के पास मिली थी युवक की बाइक

विजय कौशिक, India News (इंडिया न्यूज), Missing Young Man Dead Body Found : मेहरा गांव के युवक सूरज का शव तीसरे दिन नहर में पुल के किनारे मिला। पिछले 48 घंटे से गोताखोरों की टीम, परिजन व पुलिस शव की लगातार तलाश कर रहे थे। शुक्रवार सुबह जैसे ही परिजनों को शव मिलने की सूचना मिली तो उनका रो रोकर बुरा हाल हो गया। इंद्री पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवा शव को परिजनों को सौंप दिया। सूरज अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था।

Missing Young Man Dead Body Found : पुल पर खड़ी मोटरसाइकिल की सूचना डायल 112 को दी

ज्ञात रहे कि खंड के गांव मेहरा निवासी सूरज की मोटरसाइकिल बुधवार को गांव से करीब 10- 12 किलोमीटर दूर खुर्दबन धनौरा पश्चिमी यमुना नहर पुल पर खड़ी मिली थी। बुधवार को करीब 2 घंटे पुल पर खड़ी मोटरसाइकिल की सूचना लोगों द्वारा लाडवा डायल 112 को दी गई थी। सूचना मिलते ही डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची तथा मोटरसाइकिल की जांच की। चैक करने पर मोटरसाइकिल मेहरा निवासी रविंद्र के नाम पर निकली, जिसकी सूचना मोटरसाइकिल मालिक को दी गई।

घर से खेलने के लिए निकला था

मौके पर पहुंचे मोटरसाइकिल मालिक रविंद्र कुमार निवासी मेहरा ने बताया कि उसके करीब बीस वर्षीय बेटा सूरज सुबह घर से खेलने के लिए मोटरसाइकिल पर निकला था। जब वह घर नहीं लोटा तो उसके फोन पर संपर्क किया तो मोबाइल भी बंद था। उसका बेटा विदेश जाने के लिए आईलेट्स कर रहा था और परेशान भी चल रहा था, लेकिन वह नहर पर कैसे पहुंचा इसकी कोई जानकारी नहीं है। पुलिस ने मोटरसाइकिल को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

आशंका : परेशानी के चलते युवक सूरज ने नहर में छलांग न लगा दी हो

युवक का कोई सुराग नहीं लग पाया, लेकिन जिस बाइक पर युवक सूरज घर से खेलने के लिए निकला था वह गांव से करीब 10 किलोमीटर दूर करनाल जिला के गांव धनौरा पश्चिमी यमुना नहर पुल पर खड़ी मिली और बाइक की चाबी भी बाइक में ही लगी हुई थी। आशंका जताई जा रही है कि परेशानी के चलते युवक सूरज ने नहर में छलांग न लगा दी हो, लेकिन किसी ने भी किसी भी युवक को नहर में छलांग लगाते तो नहीं देखा, लेकिन बाइक जरूर पुल पर खड़ी मिली थी। शुक्रवार सुबह शव मिलने के बाद शव का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया।