Fatehabad Accident : हादसे में बीएसएफ जवान और उसकी दादी की मौत

98
Fatehabad Accident
हादसे में बीएसएफ जवान और उसकी दादी की मौत
  • कार अनियंत्रित होकर सीधे पेड़ से जा टकराई

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Fatehabad Accident : प्रदेश के जिला फतेहाबाद के भूथनकलां और झलनिया गांवों के बीच आज दोपहर एक बड़ा हादसा हो गया, जिसमें एक गाड़ी पेड़ से जा टकराई। इस दुर्घटना में बीएसएफ जवान और उसकी दादी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं जैसे ही हादसा हुआ तो मौके पर लोगों की भारी भीड़ एकत्रित हो गई। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल फतेहाबाद लाया गया है।

Fatehabad Accident : जम्मू कश्मीर के उरी में तैनात था जवान

जानकारी के अनुसार भूथन कलां निवासी सोनू (31) बीएसएफ में तैनात था और उसकी ड्यूटी जम्मू कश्मीर के उरी में लगी हुई थी। अभी बीते मई माह की 18 तारीख को ही वह छुट्टी लेकर गांव आया था और किसी काम से दादी के साथ कार में सवार होकर आ रहा था कि रास्ते में गांव के ही रामचंद्र ने भी कार में लिफ्ट ले ली।

गांव झलनिया के पास हादसे का हुए शिकार

जैसे ही वे गांव झलनिया के पास पहुंचे तो कार अनियंत्रित हो गई और कार सीधे पेड़ से जा टकराई। इस हादसे में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। लाेगों द्वारा तीनों को तुरंत अस्पताल में दाखिल कराया गया, जहां चिकित्सक ने बीएसएफ जवान व उसकी दादी को मृत घोषित कर दिया, वहीं गंभीर रूप से घायल रामचंद्र को हिसार रेफर कर दिया गया है। वहीं सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और शवाें को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भिजवाया।

यह भी पढ़ें : Heat Wave in Haryana : प्रदेश में 4 दिन लू चलने की संभावना

यह भी पढ़ें : Jannayak Janta Party की सभी इकाईयां भंग, जल्द नए पदाधिकारियों की होगी घोषणा 

यह भी पढ़ें : Electricity-Drinking Water Crisis In Haryana : प्रदेश में गहराया बिजली-पेयजल संकट, सरकार नींद में सोई : कुमारी सैलजा