प्रदेश की बड़ी खबरें

Panipat Road Accident : ट्रक ने मां और 2 बेटियों को कुचला, मां और मासूम बेटी की मौत

India News (इंडिया न्यूज), Panipat Road Accident, चंडीगढ़ : हरियाणा के पानीपत में तेज रफ्तार ट्रक द्वारा एक मां और उसकी बेटियों को कुचलने का मामला सामने आया है। जी हां, सड़क क्रॉस करते समय महिला और उसकी बेटियां एक ट्रक की चपेट में आ गई। जिस समय हादसा हुआ उस दौरान मासूम बच्ची मां की गोद में थी। वहीं हादसे के बाद आरोपी ड्राइवर ट्रक सहित मौके से फरार हो गया। मृतकों की पहचान निशा (21) और सुनैना के रूप में हुई है। वह बिहार के जिला लालनंदा के गांव सदरपुर की रहने वाली थीं।

तीनों को पीछे से मारी टक्कर

महिला के पति विकास ने पुलिस को शिकायत देते हुए बताया कि करीब 1 साल पहले ही पानीपत आया था। 9 जनवरी को वह पत्नी निशा, बेटी नैना और सुनैना के साथ दुकान से सामान लेकर जा रहा था कि फैक्ट्री से कुछ दूर पहले ही वह सड़क पर पहुंचे तो पीछे से एक तेज रफ्तार ट्रक ने पत्नी और बेटियों को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही ट्रक का टायर निशा और गोद में 2 माह की बेटी सुनैना के ऊपर से उतर गया। इससे उन दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में उसकी 4 साल की बेटी नैना को भी गंभीर चोट लगी है। जबकि वह बाल-बाल बच गया।

यह भी पढ़ें : Ambala Civil Hospital : दर्द में कराहती महिला को नहीं मिला स्ट्रेचर, अस्पताल प्रांगण में ही दे दिया बच्चे को जन्म

यह भी पढ़े : INLD News : इनेलो ने हलका प्रभारियों की दूसरी सूची की जारी

Amit Sood

Share
Published by
Amit Sood

Recent Posts

Delhi Police के जवान ने दिया इस बड़ी वारदात को अंजाम, गुरुग्राम पुलिस ने चलाया रेस्क्यू ऑपरेशन

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Delhi Police : हरियाणा में बदमाशों के हौंसले तो बुलंद होते…

58 mins ago