प्रदेश की बड़ी खबरें

Deepender Hooda: ‘बीजेपी ने युवाओं के साथ किया धोखा, कांग्रेस आने में…’, दीपेंद्र हुड्डा का हरियाणा में बीजेपी पर निशाना

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Deepender Hooda: कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने हरियाणा में बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने बेरोजगारी और नशे की समस्या को लेकर चिंता व्यक्त की, यह बताते हुए कि युवा या तो अपनी जमीन बेचने को मजबूर हैं या फिर नशे की ओवरडोज से मौत का सामना कर रहे हैं। हुड्डा ने स्पष्ट किया कि इस गंभीर स्थिति के लिए बीजेपी सरकार जिम्मेदार है।

कांग्रेस प्रत्याशियों का किया समर्थन

उकलाना में जनसभा के दौरान उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में वोट करने की अपील की और कहा कि हरियाणा में कांग्रेस सरकार बनने में महज एक हफ्ता बाकी है। हुड्डा ने आरोप लगाया कि बीजेपी ने राज्य को विकास और खुशहाली की पटरी से उतारकर बेरोजगारी, अपराध और नशाखोरी का केंद्र बना दिया है। उन्होंने यह भी बताया कि प्रदेश में दो लाख सरकारी पद खाली हैं, लेकिन बीजेपी ने युवाओं को ठेका भर्ती प्रणाली के माध्यम से धोखा दिया है।

CM Yogi Statement: ‘रोम की संस्कृति में पले-बढ़े बर्दाश्त नहीं कर पा रहे राम मंदिर’, हरियाणा में सीएम योगी ने राहुल गांधी पर कसा जुबानी तंज

दीपेंद्र ने नशे की समस्या को और गंभीरता से लेते हुए कहा कि हरियाणा में नशे का कारोबार बढ़ गया है, और नशे की ओवरडोज से हर साल औसतन 47 से 50 युवा जान गंवा रहे हैं। उन्होंने यह भी बताया कि अपराध की स्थिति इतनी खराब हो चुकी है कि अपराधी बेखौफ होकर गोलियां चला रहे हैं और फिरौती के फोन आ रहे हैं।

हुड्डा ने जताया विश्वास

अंत में, हुड्डा ने विश्वास जताया कि कांग्रेस सरकार आने पर न केवल युवा, बल्कि व्यापारी वर्ग भी सुरक्षित रहेगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के सत्ता में आते ही अपराधियों को पलायन करने के लिए मजबूर होना पड़ेगा, जैसा कि 2005 में हुआ था।

Haryana Election 2024: बादशाहपुर में अमित शाह के समर्थन के बाद क्या बीजेपी के राव नरबीर सिंह को मिली मजबूती?

Shruti Chaudhary

Share
Published by
Shruti Chaudhary

Recent Posts

Jhajjar Assembly : गीता भुक्कल ने बीजेपी का किया घेराव, कह दी इतनी बड़ी बात

झज्जर विधानसभा से कांग्रेस पार्टी की उम्मीदवार गीता भुक्कल ने अपना चुनाव प्रचार किया तेज…

19 mins ago

Haryana Election 2024: विनेश फोगाट के साथ प्रियंका गांधी, जुलाना में बरसेंगे कांग्रेस के महारथी

Haryana Election 2024: विनेश फोगाट के साथ प्रियंका गांधी, जुलाना में बरसेंगे कांग्रेस के महारथी…

1 hour ago