प्रदेश की बड़ी खबरें

Deepender Hooda Taunts BJP : कौशल रोजगार निगम के नाम पर बीजेपी ने युवाओं को दिया धोखा

  • कांग्रेस सरकार नीति बनाकर ठेके पर भर्ती कर्मियों को पक्का कराएगी
  • बोले – अपराधियों के डर से हरियाणा से पलायन न करें व्यापारी और कारोबारी, कांग्रेस सरकार आते ही अपराधियों को करना पड़ेगा पलायन

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Deepender Hooda Taunts BJP : सांसद दीपेंद्र हुड्डा आज डबवाली विधानसभा क्षेत्र के गांव रिसालिया खेड़ा में कांग्रेस प्रत्याशी अमित सिहाग के समर्थन में विशाल चुनावी जनसभा को संबोधित कर उन्हें विजयी बनाने की अपील की। इस दौरान उन्होंने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस सरकार आने में, बीजेपी सरकार के जाने में सिर्फ एक सप्ताह बचा है। बीजेपी सरकार ने प्रदेश के युवाओं को अपराध नशा व पलायन के गर्त में धकेल दिया।

Deepender Hooda Taunts BJP : ठेका भर्ती प्रथा बंद होगी

दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि बीजेपी सरकार ने हरियाणा को विकास और खुशहाली की पटरी से उतारकर बेरोजगारी, अपराध, नशाखोरी, भ्रष्टाचार में नंबर 1 बना दिया है। प्रदेश में 2 लाख सरकारी पद खाली पड़े हैं, जिनपर युवाओं को पक्की भर्ती देने की बजाय बीजेपी सरकार ने धोखा दिया है। उन्होंने कहा कि ठेका भर्ती प्रथा बंद होगी और हरियाणा कौशल रोजगार निगम को भी बंद किया जाएगा। एच.के.आर.एन द्वारा नियुक्त ठेका कर्मियों को हटाया नहीं जाएगा, बल्कि इन्हें योग्यता के अनुसार नीति बनाकर समायोजित करने का प्रयास किया जाएगा।

बेरोजगारी से हताश युवा आज नशे की ओवरडोज से जान गंवा रहे

उन्होंने आगे कहा कि रिकॉर्ड बेरोजगारी से हताश युवा आज नशे की ओवरडोज से जान गंवा रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि जिन युवाओं को हमने खिलाड़ी बनाया, बीजेपी राज में नशेड़ी बनाया जा रहा। प्रदेश में घर-घर नशा पहुँच गया है। एनसीआरबी के आंकड़े बताते हैं कि नशे की वजह से मौत के मामले में हरियाणा ने पंजाब को भी पीछे छोड़ दिया है।

हर साल औसतन 47 से 50 युवा नशे या ओवरडोज के कारण दम तोड़ रहे हैं। सिरसा, रोहतक, हिसार, फतेहाबाद, अंबाला, करनाल, कुरुक्षेत्र, पानीपत, सोनीपत और नूंह तो सिंथेटिक नशे के गढ़ बन चुके हैं। नशे के अलावा प्रदेश में जहरीली और नकली शराब से 2016 से 2022 तक करीब तीन दर्जन से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है।

इस बार जनता इनके बहकावे में नहीं आने वाली

उन्होंने कहा कि देश में कहीं भी अवैध शराब या शराब घोटाले का मामला पकड़ा गया तो उसके तार हरियाणा से जुड़े पाये गए। दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि बेरोजगार से युवा हताशा में और हताशा से नशे और अपराध के चंगुल में फंस रहे हैं। अपराध का ये आलम है कि दिनदहाड़े अपराधी दनादन गोलियां चलाकर जान ले रहे हैं। जेलों से, विदेशों से फिरौती के फोन आ रहे। आज अपराधियों के डर से हरियाणा से व्यापारी और कारोबारी पलायन कर रहे हैं।

जनता बीजेपी की बी-टीम, सी-टीम, फिसड्डी टीम के बहकावे में नहीं आने वाली

कांग्रेस सरकार के समय हरियाणा के युवाओं को कभी पलायन का सामना नहीं करना पड़ा बल्कि दूसरे राज्यों के युवा हरियाणा में अपनी आजीविका और अपना करियर बनाने के लिए आते थे। लेकिन 10 साल में बीजेपी ने ऐसी हालत कर दी कि हरियाणा में काम धंधा, नौकरी न होने की हताशा और निराशा में युवा अपनी जमीन-जायदाद बेचकर, लाखों रुपये कर्जा लेकर अवैध डंकी रूट से विदेश पलायन को मजबूर हो गए।

उन्होंने बीजेपी-जेजेपी के गठबंधन की पोल खोलते हुए कहा कि 5100 रुपए बुढ़ापा पेंशन के नाम पर समझौता दरअसल प्रदेश में खुली लूट की छूट का समझौता था। दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि बीजेपी की बी-टीम, सी-टीम, फिसड्डी टीम जेजेपी, इनेलो, निर्दलीय सिर्फ वोट काटू की भूमिका निभा रहे हैं। इस बार जनता इनके बहकावे में नहीं आने वाली।

Rahul Gandhi : भाजपा के पास है निर्दलीयों और छोटे दलों का कंट्रोल, सावधानी से करें वोट

Haryana Elections 2024: प्रियंका गांधी ने किया प्रधानमंत्री मोदी पर तीखा हमला, MSP का उठाया मुद्दा

Anurekha Lambra

Share
Published by
Anurekha Lambra

Recent Posts

Kalka Legislative Assembly : राजनाथ सिंह ने रायपुररानी में किया भाजपा का घोषणा पत्र जारी

कालका को मिलेगा अभूतपूर्व विकास का तोहफा : रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह विकास के लिए…

1 hour ago

Haryana Assembly 2024 : हरियाणा में चुनावी खेल पलट गया, भाजपा ने अपने पक्ष में किया माहौल

राहुल गांधी के कार्यक्रम से हरियाणा में मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ जैसा माहौल बना भाजपा…

2 hours ago

Ghaziabad Crime : लोनी में हुई मुठभेड़, 50- 50 हजार के दो इनामी गोली लगने से घायल, पारदी गैंग के चार गिरफ्तार

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Ghaziabad Crime : क्राइम ब्रांच और लोनी बॉर्डर थाना पुलिस…

3 hours ago

Rahul Gandhi : भाजपा के पास है निर्दलीयों और छोटे दलों का कंट्रोल, सावधानी से करें वोट

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Rahul Gandhi : भाजपा सरकार की वजह से आज देश में…

3 hours ago

CM’s Taunt On Rahul’s Haryana Visit : राहुल गांधी टूरिस्ट की तरह हरियाणा में घूमने आए हैं, चले जाएंगे

हुडा 10 सालों पर भारी उनके 56 दिन- अग्निवीर योजना को लेकर कांग्रेस दुष्प्रचार कर…

3 hours ago