प्रदेश की बड़ी खबरें

Deepender Warned The Voters : दीपेंद्र ने मतदाताओं को किया सचेत : वोटकाटू दल व निर्दलियों का कोई भरोसा नहीं कि वो कहां जाएंगे 

  • भाजपा ने 2014, 2019 में झूठ बोलकर वोट बटोरे अब हरियाणा की जनता भाजपा की वादाखिलाफी का हिसाब चुकता कर देगी
  • प्रदेश की जनता समझ चुकी है कि कांग्रेस को वोट देकर ही भाजपा को सत्ता से बेदखल किया जा सकता है अन्य वोटकाटू दल व निर्दलियों का कोई भरोसा नहीं कि वो कहां जाएंगे
  • कांग्रेस सरकार आने पर खाली पड़े 2 लाख पदों को भरेंगे, जॉब कलेंडर के हिसाब से मेरिट पर युवाओं की ज्वाईनिंग पर ज्वाईनिंग करायेंगे
  • सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने उचाना, समालखा और महेंन्द्रगढ़ का किया चुनावी दौरा, कांग्रेस प्रत्याशी बृजेन्द्र सिंह, धर्मसिंह छोक्कर, राव दान सिंह के लिए मांगे वोट

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Deepender warned the voters : सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने आज समालखा चिधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी धर्मसिंह छोक्कर के समर्थन में गांव बिहोली की अनाज मंडी में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। इस दौरान उन्हें सुनने पहुंचे जनसैलाब को देखकर गदगद हुए दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि बीजेपी की अत्याचारी, अन्यायी सरकार से पीछा छुड़ाने का जिस पल का इंतजार पूरे प्रदेश की जनता कर रही थी वो घड़ी आ गयी है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने 2014, 2019 में झूठ बोलकर वोट बटोरे अब हरियाणा की जनता भाजपा की वायदाखिलाफी का हिसाब चुकता कर देगी।

वोटकाटू दल व निर्दलियों का कोई भरोसा नहीं…

प्रदेश की जनता इस बात को समझ चुकी है कि कांग्रेस के पक्ष में वोट डालकर ही भाजपा को सत्ता से बेदखल किया जा सकता है अन्य वोटकाटू दल व निर्दलियों का कोई भरोसा नहीं कि चुनाव के बाद वो कहां जायेंगे। उन्होंने याद दिलाया कि गत चुनाव में जेजेपी ने बीजेपी को जमना पार करके वोट मांगे और चुनाव के बाद मतदाताओं से विश्वासघात करके भाजपा की गोद में जा बैठे। सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने आज उचाना, समालखा और महेंन्द्रगढ़ हलकों का चुनावी दौरा किया और कांग्रेस प्रत्याशी बृजेन्द्र सिंह, धर्मसिंह छोक्कर, राव दान सिंह के लिए वोट मांगे।

Deepender Warned The Voters : दुष्यंत चौटाला और निर्दलीयों  मतदाताओं को धोखा

उन्होंने कहा कि पिछली बार भी लोग बीजेपी सरकार को हराना चाहते थे लेकिन। दुष्यंत चौटाला और निर्दलियों ने अपने मतदाताओं से धोखा करके भाजपा की सरकार बना दी। उन्होंने आगे कहा कि जिनको पिछली बार एक सीट मिली, अगर उनको भी ज्यादा सीट मिलती तो वो भी वही करते जो दुष्यंत चौटाला ने किया। लोकसभा चुनाव के ठीक पहले बीजेपी और जेजेपी के बीच में समझौता तोड़ने का समझौता हो गया।

जब हरियाणा में बीजेपी को ये समझ में आ गया कि लोगों का रुख बीजेपी के खिलाफ है तो उसने मुख्यमंत्री, उप-मुख्यमंत्री, कैबिनेट, प्रदेश अध्यक्ष का चेहरा बदल दिया फिर चुनाव की तारीख बदली, अपने कैंडिडेट बदले। लेकिन अपना अहंकार नहीं बदला। अब तो जनता इस सरकार को ही बदल देगी।

दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि जिस दिन भाजपा ने उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला को हटाया उस दिन भाजपा-जेजेपी के लूट की छूट के समझौते की पोल भी खुलकर सामने आ गई। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि भाजपा के घोटालों के राज बताऊंगा तो भाजपा ने कहा कि दुष्यंत चौटाला के घोटालों के राज बतायेंगे। भाजपा ने 2019 में भी ठगा और 2024 में भी ठगने की फिराक में है।

हरियाणा का भट्ठा बैठाने में कोई कसर नहीं छोड़ी

उन्होंने कहा कि 10 साल की भाजपा सरकार ने हरियाणा का भट्ठा बैठाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। जो हरियाणा विकास, खुशहाली, अमन-चैन शांति, रोजगार देने में नंबर 1 था वो आज केंद्र सरकार बता रही है बेरोजगारी में नंबर 1 हो गया। अपराध दर, नशाखोरी, महंगाई, भ्रष्टाचार में पहली पायदान पर है। बीजेपी सरकार ने लोगों को प्रापर्टी आईडी, पोर्टल में उलझा दिया, तो बेरोजगारी झेल रहे हरियाणा के नौजवान को सीईटी, कच्ची भर्ती में उलझा दिया। 2 लाख सरकारी पद समाप्त कर दिए।

कौशल रोजगार निगम, अग्निपथ योजना लाकर बिना रिजर्वेशन, बिना मेरिट, बिना पेंशन वाली कच्ची नौकरियों के जंजाल में फंसा दिया। न निजी क्षेत्र में कोई निवेश आया न सरकारी रोजगार मिला। इसका नतीजा ये हुआ कि प्रदेश का नौजवान डंकी के रास्ते पलायन को मजबूर हो गया। भर्ती के नाम पर युवाओं का शोषण किया और तारीख पर तारीख दी। उन्होंने एलान किया कि कांग्रेस सरकार आते ही खाली पड़े 2 लाख सरकारी पदों को जॉब कलेंडर के हिसाब से मेरिट पर भरेंगे और युवाओं की ज्वाईनिंग पर ज्वाईनिंग करायेंगे।

 नशा मुक्त हरियाणा बनाएंगे

अपनी जनसभाओं में उमड़ी भीड़ से गदगद होकर सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने घोषणा करी कि कांग्रेस सरकार आने पर कर्नाटक, हिमाचल की कांग्रेस सरकार की तर्ज पर महिलाओं को शक्ति देने के लिए महालक्ष्मी योजना के माध्यम से 2000 रुपये और 500 रुपये में रसोई गैस सिलेंडर देंगे। सामाजिक सुरक्षा को बल देने के लिए बुजुर्गों, दिव्यांगों, विधवाओं को 6000 रुपये पेंशन देंगे। कर्मचारियों के लिए ओल्ड पेंशन स्कीम बहाल होगी। भर्ती विधान के तहत युवाओं को 2 लाख पक्की भर्ती होगी।

नशा मुक्त हरियाणा बनाएंगे। हर परिवार को खुशहाली देने के लिए 300 यूनिट बिजली फ्री और 25 लाख रुपये तक के मुफ़्त इलाज की सुविधा देंगे। किसानों को MSP व सर्वाधिक भाव की गारंटी और तत्काल फसल खराबे का मुआवजा दिया जाएगा। गरीब परिवारों को महात्मा गांधी ग्रामीण बस्ती योजना के तहत 100-100  गज के मुफ़्त प्लॉट व इंदिरा आवास योजना के माध्यम से 3.5 लाख रुपये की लागत से 2 कमरे का मकान देंगे। जातिगत जनगणना कराएंगे और पिछड़ा वर्ग क्रीमी लेयर आय सीमा को बढ़ाकर 10 लाख करेंगे।

Mahipal Dhanda : पानीपत ग्रामीण विधानसभा को विकास कार्यों में नंबर 1 ले जाना लक्ष्य

Haryana Assembly Elections: कांग्रेस की सरकार बनी तो क्या बनेंगे भूपेंद्र सिंह हुड्डा मुख्यमंत्री? खुद किया रास्ता साफ

Anurekha Lambra

Share
Published by
Anurekha Lambra

Recent Posts

Haryana Election 2024 : चेकिंग के दौरान 10 कारों से 15 लाख 41 हजार 700 रुपये कैश बरामद किया

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Election 2024 : विधानसभा आम चुनाव को पानीपत जिला में…

9 mins ago

Mahipal Dhanda : पानीपत ग्रामीण विधानसभा को विकास कार्यों में नंबर 1 ले जाना लक्ष्य

प्रत्याशी महिपाल ढांडा ने रविवार को जनसंपर्क अभियान के तहत किया तूफानी दौरा India News…

1 hour ago

Haryana Assembly Elections: कांग्रेस की सरकार बनी तो क्या बनेंगे भूपेंद्र सिंह हुड्डा मुख्यमंत्री? खुद किया रास्ता साफ

Haryana Assembly Elections: कांग्रेस की सरकार बनी तो क्या बनेंगे भूपेंद्र सिंह हुड्डा मुख्यमंत्री? खुद…

2 hours ago

Haryana Elections 2024: दीपेंद्र सिंह हुड्डा की बड़ी प्रतिक्रिया, कुमारी सैलजा के BJP में शामिल होने पर क्या बोले?

Haryana Elections 2024: दीपेंद्र सिंह हुड्डा की बड़ी प्रतिक्रिया, कुमारी सैलजा के BJP में शामिल…

3 hours ago