प्रदेश की बड़ी खबरें

Haryana Election 2024: कुमारी शैलजा BJP में होंगी शामिल ? दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने दिया जनता के सवालों का जवाब

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Election 2024: हरियाणा विधानसभा के बीच अब कुमारी शैलजा को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं। अटकलें लगाई जा रही हैं की कुमारी शैलजा कांग्रेस का दामन छोड़ बीजेपी में शामिल हो सकती हैं। आपको बता दें, हरियाणा के सिरसा से लोकसभा सांसद और कांग्रेस की वरिष्ठ नेता कुमारी सैलजा के बीजेपी में जाने कीचर्चाओं के बीच सैलजा की नाराजगी को बीजेपी ने एक बड़ा मुद्दा भी बना लिया है, जिसको लेकर बीजेपी के कई बड़े नेता कांग्रेस पर हमलावर हैं। इसी बीच कांग्रेस सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा से कुमारी सैलजा के बीजेपी में जाने की चर्चाओं को पर कहा कि सभी कांग्रेस के नेता मिलजुलकर चुनाव लड़ेंगे और सभी आपको चुनाव प्रचार में दिखेंगे। जबकि अभी तक कुमारी शैलजा किसी भी प्रचार प्रसार का हिस्सा नहीं थीं।

  • मनोहर लाल खट्टर ने दिया था शैलजा को बड़ा ऑफर
  • सैलजा की चुप्पी कांग्रेस को पड़ी भारी

CM’s Sarcasm On Congress : बूढ़ी कांग्रेस रोहतक और हरियाणा को 20 साल पीछे धकेलना चाह रही, भाजपा ऐसा नहीं होने देगी 

मनोहर लाल खट्टर ने दिया था शैलजा को बड़ा ऑफर

कांग्रेस में चल रही नाराजगी का फायदा बीजेपी को खूब उठाया। कई विपक्षी नेताओं ने तो कांग्रेस का मजाक भी बनाया लेकिन इसी बीच हरियाणा के पूर्व सीएम और केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कुमारी सैलजा को बीजेपी में आने का ऑफर दिया है। उन्होंने कांग्रेस पर हमकलावर होते हुए कहा कि पार्टी ने कुमारी सैलजा का अपमान किया है। हुड्डा और गांधी परिवार को उनका अपमान करने के बाद भी शर्म नहीं आ रही है। उन्होंने यह भी कहा कि अब एक बड़ा वर्ग सोच रहा है क्या करें। हम अपने साथ कई नेताओं को लेकर आए हैं उन्हें भी साथ लाने को तैयार हैं। खट्टर के इस बयान के बाद हरियाणा में सियासी बवाल मच गया था।

ध्रुव राठी एक महीने में कितना पैसा कमाते हैं?

सैलजा की चुप्पी कांग्रेस को पड़ी भारी

ये सारा घमासान इसीलिए मचा क्यूंकि इतना सब कुछ होने के बाद भी कुमारी शैलजा का कोई बयान नहीं आया। उन्होंने इन दिनों चुप्पी साध रखी है। अब यह अटकलें लगने लगी हैं कि शैलजा जल्द ही बीजेपी का हिस्सा बन सकती हैं। क्योंकि उनकी चुप्पी का कांग्रेस को बड़ा नुकसान उठाना पड़ सकता है। क्योंकि कुमारी सैलजा हरियाणा में कांग्रेस का एक बड़ा दलित चेहरा है। हरियाणा में 17 सीटें आरक्षित हैं इसके अलावा सिरसा और फतेहाबाद सीटों पर सैलजा का अच्छा खासा प्रभाव है।

Congress Candidate Kuldeep Sharma : गन्नौर की महापंचायत ने उड़ाई बीजेपी और निर्दलीय उम्मीदवारों की नींद, कुलदीप शर्मा को दिया समर्थन

Heena Khan

Share
Published by
Heena Khan

Recent Posts

Haryana Crime: पति के सामने प्रेमी संग पत्नी फरार, पीड़ित पति ने दर्ज कराई शिकायत, मामले में पुलिस का एक्शन जारी

Haryana Crime: पति के सामने प्रेमी संग पत्नी फरार, पीड़ित पति ने दर्ज कराई शिकायत,…

38 mins ago

Haryana Farmers: ‘बदला लेने का समय आ गया’…., हरियाणा चुनाव से पहले किसानों ने लिया बड़ा फैसला

Haryana Farmers: 'बदला लेने का समय आ गया'...., हरियाणा चुनाव से पहले किसानों ने लिया…

2 hours ago