होम / Deependra Hooda : … और आ गई भाजपा के कुशासन की एक्सपायरी डेट, दीपेन्द्र हुड्डा ने ऐसे बोला हमला

Deependra Hooda : … और आ गई भाजपा के कुशासन की एक्सपायरी डेट, दीपेन्द्र हुड्डा ने ऐसे बोला हमला

• LAST UPDATED : September 27, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Deependra Hooda : कांग्रेस नेता और लोकसभा सांसद दीपेन्द्र सिंह हुड्डा बहादुरगढ़ में कांग्रेस उम्मीदवार राजेन्द्र जून के प्रचार के लिए पहुंचे और कहा कि इस विधानसभा चुनाव में कांग्रेस भारी मतों से जीतकर सरकार बनाने जा रही है। वहीं दीपेन्द्र हुड्डा ने करारा तंज कसते हुए कहा कि अब भाजपा के कुशासन की एक्सपायरी डेट नजदीक आ गई है। अब आप लोग वोट की चोट से भाजपा को सबक सिखाना।

Deependra Hooda : भाजपा ने अपना मुख्यमंत्री बदला, प्रदेशाध्यक्ष बदला लेकिन अहंकार नहीं

इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा के पास बताने के लिए 10 साल का कोई काम नहीं है, इसलिए भाजपा के बड़े नेता हुड्डा साहब पर उल्टा सीधा बोलते हैं। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा एक युवक को धमकाने के वीडियो पर बोलते हुए कहा कि भाजपा ने अपना मुख्यमंत्री बदला, प्रदेशाध्यक्ष बदला लेकिन अहंकार नहीं बदला। ये लोग धक्के मारने वाले हैं लेकिप अब प्रदेश की जनता भाजपा को धक्का मारकर सत्ता से बाहर करने वाली है।

Rahul Gandhi: ‘भाजपा कहती नहीं पर संविधान को मिटाने में जुटी है’, राहुल गांधी का बीजेपी पर जुबानी हमला

ईडी की राव दान पर कार्यवाई गलत

वहीं दीपेन्द्र ने राव दान सिंह पर हुई ईडी की कार्यवाही को पूरी तरह से गलत बोला। यह सब इसलिए हो रहा है क्योंकि कांग्रेस की जीत से अब भाजपा के लोग भयभीत हो गए हैं। इसी कारण ईडी और सीबीआई की कार्यवाही करवाई जा रही है। दीपेन्द्र ने बहादुरगढ़ से राजेन्द्र जून को जिताने की अपील की ताकि जल्द भाजपा को करारा सबक सिखाया जा सके।

Jind’s Mukesh talked to PM : चाय बनाने वाले जींद के दुकानदार की प्रधानमंत्री से वार्ता, पीएम बोले जल्द…

Swaraj Party Leader Yogendra Yadav : कार्यवाहक मुख्यमंत्री के 58 दिन के कार्यकाल का तो जिक्र…, भाजपा की विफलता आज सबके सामने

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox