होम / Delhi Again Ashamed गैंगरेप के बाद महिला के बाल काट कालिख पौती

Delhi Again Ashamed गैंगरेप के बाद महिला के बाल काट कालिख पौती

• LAST UPDATED : January 27, 2022

Delhi Again Ashamed

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Delhi Again Ashamed दिल्ली में महिलाओं के साथ दरिंदगी का सिलसिला आखिर कब थमेगा। एक और बड़ा अपराध दिल्ली में सामने आया है। हैवानों के हौसले इस कद्र बुलंद हैं कि उन्हें कानून का बिल्कुल भी खौफ नहीं है। इस बार यह घटना दिल्ली के शाहदरा में घटित हुई। जहां कुछ लोगों ने आपसी रंजिंश के चलते एक 20 वर्षीय युवती को अगवाकर लिया और उसके बाद गैंग रेप किया। आरोपियों ने उसके बाद पीड़िता के बाल काटकर उसके मुंह पर कालिख पौत दी। दरिंदे यहीं नहीं रुके बल्कि इसी हालत में महिला को गलियों में घुमाया गया। तमाशबीन बने लोगों ने भी आरोपियों के खिलाफ आवाज नहीं खोली और चुपचाप तमाशा देखते रहे।

20 वर्षीय युवती से गैंग रेप
20 वर्षीय युवती से गैंग रेप

पुलिस कार्रवाई में जुटी Delhi Ashamed Again

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस हरकत में आई और चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। दिल्ली पुलिस आरोपियों से पूछताछ करने में जुटी है। पुलिस का कहना है कि हम जांच कर रहे हैं फिलहाल शुरूआती पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उनकी महिला से पुरानी रंजिश है और यह घटना आपसी रंजिश के चलते हुई है।

दिल्ली महिला आयोग मामले पर सख्त Delhi Ashamed Again

दिल्ली महिला आयोग (Delhi Commission for Women) महिला के साथ हुए गैंग रेप के बाद पीड़िता के साथ किए गए दुर्रव्यवहार पर सख्त हो गई है। महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने घटना पर संज्ञान लेते हुए दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया है। स्वाति ने पुलिस को नोटिस जारी करते हुए कहा है कि कस्तूरबा नगर में हुई घटना में जो लोग भी कसूरवार हैं उन्हें गिरफ्तार करे और पीड़ित परिवार को सुरक्षा मुहैया करवाए।

दिल्ली के सीएम ने की घटना की निंदा Delhi Ashamed Again

दिल्ली में हुए लड़की के साथ सामुहिक दुष्कर्म को लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने निंदा प्रकट करते हुए कहा कि इस प्रकार की घटना देश की राजधानी के माथे पर कलंक है। पुलिस केंद्र सरकार के अधीन है, सरकार को चाहिए कि वह अपनी पुलिस को आदेश दे और आरोपियों के प्रति सख्त रवैया अपनाते हुए कड़ा एक्शन ले। वहीं केजरीवाल ने अमित शाह और दिल्ली के उपराज्यपाल को भी ट्वीट कर मामले पर संज्ञान लेने के लिए आग्रह किया है।

Connect With Us: Twitter Facebook
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Sonipat Crime News : एसएसटी और पुलिस की संयुक्त टीम ने पकड़ी कई लाख की नकदी, आरोपियों को ऐसे पकड़ा
Ambala Girls Student Missing : एक ही कक्षा की 4 बच्चियां हो गईं लापता, सनसनी, नहीं लगा सुराग
Haryana Election 2024: ‘भूपेंद्र-दीपेंद्र हुड्डा सेटिंग करने वाले ‘, किरण चौधरी ने कांग्रेस के काले कारनामों से उठाया पर्दा
Haryana Congress : एक बार फिर विवादों में घिरी कांग्रेस, रैली के दौरान जयप्रकाश ने बुजुर्ग को मारी लात, वीडियो हुआ वायरल
HCS Officer Arrests : रिश्वत मामले में महिला अधिकारी चल रही थी फरार, ACB ने दबोची, भेजा जेल
Vipul Goyal in Faridabad : भाजपा प्रत्याशी विपुल को अब इस समाज के लोगों ने दिया अपना समर्थन, जानें
Manohar Lal Khattar : खट्टर ने करनाल के लोगों से किया बड़ा वादा, पूर्व मुख्यमंत्री के इस फैसले से बढ़ेगा रोजगार
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox