होम / Panchkula में कार्यरत डिप्टी सीईओ डॉ रवि विमल 5 लाख रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार

Panchkula में कार्यरत डिप्टी सीईओ डॉ रवि विमल 5 लाख रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार

• LAST UPDATED : September 26, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Panchkula : हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो करनाल की टीम को आज बड़ी सफलता हाथ लगी। एसीबी करनाल की टीम ने आज स्वास्थ्य विभाग के अंतर्गत संचालित की जा रही आयुष्मान भारत योजना, पंचकूला के डिप्टी सीईओ डॉ रवि विमल को 5 लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया। आरोपी द्वारा शिकायतकर्ता से आयुष्मान भारत योजना के तहत सूचीबद्ध उसके अस्पताल का सस्पेंशन रद्द करने के बदले में रिश्वत की मांग की गई थी जिसे लेते हुए एसीबी करनाल की टीम ने आरोपी को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।

Panchkula : आरोपी द्वारा 10 लाख रुपए की रिश्वत की मांग की गई

इस बारे में जानकारी देते हुए सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि एंटी करप्शन ब्यूरो करनाल की टीम को इस बारे में शिकायत प्राप्त हुई जिसमें शिकायतकर्ता ने बताया कि वह करनाल जिला में अपना निजी अस्पताल चलता है। बताया गया कि आयुष्मान भारत योजना के तहत उसके अस्पताल की सूचीबद्धता के सस्पेंशन को रद्द करने के बदले में आरोपी द्वारा 10 लाख रुपए की रिश्वत की मांग की गई है।

शिकायतकर्ता ने बताया कि इस बारे में आरोपी से 5 लाख की राशि देने को लेकर बात तय हुई है। मामले की पुष्टि करते हुए एसीबी करनाल की टीम ने आरोपी को पकड़ने के लिए योजना बनाई और उसे 5 लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।

मामले की आवश्यक सबूत जुटाते हुए की जा रही है पड़ताल 

एसीबी की टीम द्वारा इस मामले में सभी आवश्यक सबूत जुटाते हुए मामले की पड़ताल की जा रही है। इस मामले में आरोपियों के खिलाफ पंचकूला के एंटी करप्शन ब्यूरो पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करते हुए कार्रवाई की गई है। ब्यूरो के प्रवक्ता ने आमजन से अपील करते हुए कहा कि यदि कोई भी अधिकारी अथवा कर्मचारी सरकारी काम करने की एवज में रिश्वत की मांग करता है तो तुरंत इसकी जानकारी हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो के टोल फ्री नंबर -1800-180-2022 तथा 1064 पर देना सुनिश्चित करें।

Haryana Assembly Elections के मद्देनजर पुलिस मुस्तैद, जाखल में कार से लाखों रुपयों की शराब बरामद

Panipat News : 6 गाड़ियों से बरामद की 13 लाख 47 हजार 492 रुपए की नकदी

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox