Obscene Act : आरती में गई बालिका के साथ डेरा महंत ने की अश्लील हरकत

70
Obscene Act
आरती में गई बालिका के साथ डेरा महंत ने की अश्लील हरकत
  • पुलिस ने बालिका के पिता की शिकायत पर महंत के खिलाफ दर्ज किया मामला

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Obscene Act : जींद के नरवाना खंड के गांव के डेरे में आरती में गई बालिका के साथ महंत द्वारा अश्लील हरकत करने पर सदर थाना नरवाना पुलिस ने बालिका के पिता की शिकायत पर महंत के खिलाफ अश्लील हरकत करने, दस पास्को एक्ट समेत विभिन्न धाराओंं के तहत मामला दर्ज किया है। नरवाना खंड के गांव के एक व्यक्ति ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके मकान के नजदीक डेरा बना हुआ है, जिसमें लगभग दो माह से श्याम कॉलोनी आगरा यूपी निवासी राजकुमार महंत बनकर रह रहा है।

Obscene Act : 8 साल की बच्ची से की गई हरकत

डेरे में बने मंदिर में शाम को आरती के दौरान उसकी 12 वर्षीय तथा 8 वर्षीय बेटी वहां पर चली जाती है। गत दिवस डेरे के महंत राजकुमार ने आरती के दौरान उसकी आठ वर्षीय बेटी से अश्लील हरकत की। महंत की हरकत को उसकी बड़ी बेटी ने देख लिया। घर लौटने पर उसकी बड़ी बेटी ने महंत की हरकत के बारे में बताया।

जब उसने बेटी से पूछा तो उसने भी महंत की अश्लील हरकत के बारे में बताया। सदर थाने की जांच अधिकारी नीलम ने बताया कि पुलिस ने बालिका के पिता की शिकायत पर डेरे के महत राजकुमार के खिलाफ अश्लील हरकत करने, दस पास्को एक्ट समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें : Youth Drowned : जींद में हांसी ब्रांच नहर में नहाते समय युवक डूबा

यह भी पढ़ें : Haryana Severe Heat : प्रदेेशभर में गर्मी का कहर, 6 जिलों में लू का रेड अलर्ट