होम / Ram Rahim News: ‘साजिश में फंसाया जा रहा है’, बेअदबी के आरोपों में घिरा राम रहीम ने कही बड़ी बात

Ram Rahim News: ‘साजिश में फंसाया जा रहा है’, बेअदबी के आरोपों में घिरा राम रहीम ने कही बड़ी बात

• LAST UPDATED : October 23, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Ram Rahim News: आरोपों में घिरे रहने वाले डेरा सच्चा सौदा राम रहीम एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। दरअसल, सिरसा ने पवित्र श्री गुरुग्रंथ साहिब जी की बेअदबी की स्वतंत्र एजेंसी से जांच की मांग कर दी है। साथ ही उन्होंने कई ऐसी बातें कहीं हैं जो हैरान कर देने वाली हैं। दरअसल, डेरा प्रमुख गुरमीत सिंह पर लगी आरोप श्री गुरुग्रंथ साहिब जी की बेअदबी पर अब उन्होंने खुद मंगलवार को बड़ा बयान दिया है । इस दौरान राम रहीम ने कहा कि डेरा प्रमुख पर लगाए गए बेअदबी के सभी आरोप बेबुनियाद और झूठे हैं। यह भी है कि उन्हें साजिश के चलते फंसाया जा रहा है।

  • साजिश रची गई है (राम रहीम)
  • राम रहीम की तरफ से खुराना ने दी सफाई

Lawrence Bishnoi: ‘गृहमंत्री इजाजत दें तो 2 घंटे के अंदर…’, अब किसने दी लॉरेंस बिश्नोई को चुनौती

साजिश रची गई है (राम रहीम)

दरसक चर्चाओं में रहने वाले राम रहीम पर डेरा सच्चा सौदा सिरसा के प्रवक्ता जितेंद्र खुराना एडवोकेट ने मंगलवार को चंडीगढ़ में कहा कि श्री गुरुग्रंथ साहिब जी की बेअदबी करने में डेरा सच्चा सौदा और डेरा प्रमुख गुरमीत सिंह का कोई हाथ नहीं है। उन्होंने कहा कि यह केवल एक साजिश है। उन्होंने आगे कहा कि डेरा प्रमुख को इस केस में फंसाने का काम किया जा रहा है। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि, डेरा प्रमुख ने हमेशा ही सभी धर्मों का आदर सत्कार किया है। बेअदबी करना तो दूर, ऐसी कल्पना भी कभी डेरा सच्चा सौदा के किसी भी सदस्य और डेरा प्रमुख द्वारा नहीं की गई है। अब इनकी इस टिप्पणी पर लगातार चर्चा हो रही है।

Kangana Ranaut: चरखी दादरी क्यों पहुंची BJP सांसद कंगना रनौत? मीडिया से भी बनाए रखी दूरी

राम रहीम की तरफ से खुराना ने दी सफाई

आपको बता दें, जितेंद्र खुराना एडवोकेट ने राम रहीम की सफाई देते हुए कहा कि श्री गुरुग्रंथ साहिब जी के पवित्र अंगों की जो बेअदबी हुई है, उसकी डेरा सच्चा सौदा कड़े शब्दों में निंदा करता है और मांग करता है कि इसकी निष्पक्ष जांच होकर असली दोषियों को सामने लाया जाए साथ ही उनके विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होंने इस बात का दावा किया है कि डेरा सच्चा सौदा को साजिशों के चलते फसाया जा रहा है।

Honeytrap Trapping: मकान में बुलाकर बनाई वीडियो…फिर पैसे ऐंठने के मामले में हुई गिरफ्तार, जानें पूरा मामला