होम / Haryana Election 2024: देश में बेरोजगारी और…., दीपेंद्र हुड्डा ने BJP पर बोला तीखा हमला

Haryana Election 2024: देश में बेरोजगारी और…., दीपेंद्र हुड्डा ने BJP पर बोला तीखा हमला

• LAST UPDATED : September 10, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Election 2024: आम आदमी पार्टी की तरफ से हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए अपने पहले उम्मीदवारों की सूची जारी करने के बाद अब कांग्रेस के साथ गठबंधन की बात चीत टूटने का ईशारा दिया गया है। भाजपा नेता ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि गठबंधन के बाद भी आप हार जाती। धनखड़ ने कहा कि गठबंधन के बिना आप हरियाणा में एक भी सीट नहीं जीत पाती।

  • कांग्रेस के साथ गठबंधन की बातचीत बंद
  • अपराध में हरियाणा नंबर 1 

India Monkeypox : भारत में मिला मंकीपॉक्स का पहला केस, विदेश से लौटा था व्यक्ति

कांग्रेस के साथ गठबंधन की बातचीत बंद

दिल्ली में गठबंधन के बाद भी आप और कांग्रेस हार गए हैं। अगर वे साथ होते तो हरियाणा में भी हार जाते। अब जब गठबंधन नहीं हुआ है तो वे एक सीट भी नहीं जीत पाएंगे। जो पार्टी हमें पानी नहीं दे सकती, वे हमारे किसी काम की नहीं है। आप ने रविवार को अपने उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी, जिससे संकेत मिलता है कि कांग्रेस के साथ गठबंधन की बातचीत बंद हो गई है। आप के प्रदेश अध्यक्ष सुशील गुप्ता ने यह भी कहा, सोमवार शाम तक दूसरी सूची भी जारी करदेंगे। उन्होंने आगे कहा कि पार्टी संभावित गठबंधन के नतीजों का इंतजार कर रही है, लेकिन नामांकन दाखिल करने का समय निकलता जा रहा है।

Haryana Assembly Election: कांग्रेस लिस्ट में नहीं आया नाम फिर भी भर दिया नामांकन, भूपेंद्र सिंह हुड्डा के रिश्तेदार करण सिंह दलाल ने किया काम

अपराध में हरियाणा नंबर 1 

बादली विधानसभा क्षेत्र से भाजपा ने धनखड़ को मैदान में उतारा है। उनका मुकाबला कांग्रेस के कुलदीप वत्स से होगा। कुलदीप वत्स ने आज दीपेंद्र हुड्डा की मौजूदगी में अपना नामांकन दाखिल किया। दीपेंद्र हुड्डा ने भाजपा पर तीखा हमला करते हुए पिछले 10 सालों में कुशासन का आरोप लगाया। मुद्दा भाजपा सरकार के 10 सालों के कुशासन का है। 10 सालों में भाजपा ने हरियाणा को तरक्की और विकास की पटरी से उतार दिया है। आज हरियाणा देश में बेरोजगारी में नंबर 1 है, अपराध में हरियाणा नंबर 1 है। आज हरियाणा नशे की लत में पंजाब से आगे निकल गया है। हालात ये हैं कि हर वर्ग का अपमान करने में हरियाणा देश में नंबर 1 है। हरियाणा में 90 सदस्यीय विधानसभा के लिए 5 अक्टूबर को मतदान होगा और नामांकन दाखिल करने की आखिरी तारीख 12 सितंबर है। मतगणना 8 अक्टूबर को होगी।

Devendra Kadian: नहीं थम रहा इस्तीफा का सिलसिला, देवेंद्र कादियान ने पार्टी से दिया इस्तीफा, टिकट कटने की खबर से थे नाराज

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox