Discount on Vita Products on Wedding : शादी का कार्ड दिखाने पर वीटा उत्पादों पर मिलेगी इतनी छूट

16
Discount on Vita Products on Wedding
शादी का कार्ड दिखाने पर वीटा उत्पादों पर मिलेगी इतनी छूट
  • वीटा ने आम लोगों के लिए विवाह शगुन योजना भी शुरू की

  • शुरुआती दौर में योजना भिवानी, झज्जर, नारनौल, रोहतक, सोनीपत, रेवाड़ी और दिल्ली में लागू

India News (इंडिया न्यूज), Discount on Vita Products on Wedding, चंडीगढ़ : अब आम जनता को शादी का कार्ड दिखाने पर वीटा द्वारा राहत दिए जाने की घोषणा की गई है। जी हां, वीटा के उत्पादों में 2 से 3% की छूट दी जाएगी। इसके लिए वीटा ने आमजन के लिए विवाह शगुन योजना की भी शुरुआत की है। योजना के अंतर्गत वीटा द्वारा अपने उपभोक्ताओं को किफायती मूल्य पर उत्पाद उपलब्ध करवाए जाएंगे। सभी उत्पादों की वीटा द्वारा विवाह स्थल तक फ्री डिलीवरी भी की जाएगी। योजना 1 अप्रैल से लागू है।

किफायती दामों पर उपलब्ध करवाए जाएंगे प्रोडक्ट

जानकारी के अनुसार, वीटा डेयरी के माध्यम से सरकार द्वारा चलाई जा रही मुख्यमंत्री विवाह शगुन योजना की तर्ज पर ही आमजन हेतु विवाह शगुन योजना लेकर आया है। इस योजना के तहत वीटा डेयरी द्वारा अपने उपभोक्ताओं को दूध, दही, मक्खन समेत सभी उत्पाद वीटा डिस्ट्रीब्यूटर सेंटर पर किफायती दामों पर उपलब्ध करवाए जाएंगे।

शादी का कार्ड वीटा डिस्ट्रीब्यूटर सेंटर पर जमा करवाना होगा

योजना का लाभ उठाने के लिए उपभोक्ता को शादी का कार्ड वीटा डिस्ट्रीब्यूटर सेंटर पर जमा करवाना होगा। उपभोक्ता को उत्पाद के लिए राशि भी पहले ही जमा करवानी होगी। इसके बाद उपभोक्ता को खाद्य उत्पाद मिलेगा। प्लांट रेट के लिए नई लिस्ट बनाई जाएगी। इसके हिसाब के उपभोक्ता को छूट दी जाएगी। जिला वीटा डिस्ट्रीब्यूटर सेंटर से प्रतिदिन 32 हजार लीटर दूध की चिलिंग करके सप्लाई की जाती है। आरंभ में योजना को भिवानी, रोहतक, झज्जर, नारनौल, सोनीपत, रेवाड़ी, दिल्ली में लागू किया गया है।

यह भी पढ़ें : Mother And Daughter Death In Rewari : मां ने बेटी और बेटे के साथ जहर गटका, तीनों की मौत

यह भी पढ़ें : CM Nayab Saini Attacks the Opposition : सीएम नायब सैनी ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला

यह भी पढ़ें : BSF Jawan Commits Suicide : बीएसएफ जवान ने फंदा लगा दी जान, 2 बच्चों का था पिता