HTML tutorial
होम / Nuh Crime News : घर के सामने ऑटो खड़ा करने को लेकर विवाद, साजिश के तहत कर दी हत्या 

Nuh Crime News : घर के सामने ऑटो खड़ा करने को लेकर विवाद, साजिश के तहत कर दी हत्या 

• LAST UPDATED : October 14, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Nuh Crime News : नूंह में एक महिला द्वारा साजिश के तहत एक युवक की हत्या किये जाने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा कि कुछ दिन पहले दो पक्षों के बीच कहासुनी हुई थी, जिसके बाद पीड़ित पक्ष को जान से मारने की धमकी भी दी गई थी और जिस धमकी को आरोपियों ने युवक की हत्या का सच साबित भी कर दी।

वहीं मृतक के परिजनों ने हत्या की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मृतक की मां के बयान के आधार पर तीन महिलाओं समेत 9 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस ने अब तक 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

Nuh Crime News : गला दबाकर हत्या कर दी

जानकारी मुताबिक पुलिस को दी शिकायत में मृतक वाजिद की मां ने बताया कि घर के सामने ऑटो खड़ा करने को लेकर पहले भी कई बार विवाद हुआ था। इसी रंजिश के चलते वाजिद को जान से मारने की धमकी दी गई थी और 11 अक्टूबर की रात वाजिद को एक महिला ने फोन कर अपने घर बुलाया।

घर में बंद कर अपने परिवार वालों के साथ मिलकर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। मृतक के परिजन मौके पर पहुंचे तो आरोपियों ने कमरे का ताला लगा रखा था। पड़ोसियों की मदद से ताला तोड़ा गया, जिसके बाद वाजिद का शव कमरे में मिला। मृतक के गले में कपड़ा लपेटा हुआ था और शरीर पर चोट के निशान थे।

Narnaul Crime News : संदिग्ध परिस्थिति में महिला की मौत, मृतका के भाई ने लगाया हत्या का आरोप

Faridabad Crime: 500 रुपए के लिए युवक को उतारा मौत के घाट, पीट-पीटकर किया बुरा हाल, दरवाजे के बाहर फैंकी लाश

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox