Dr. MKK Arya Model School Panipat : डॉक्टर एमकेके आर्य मॉडल स्कूल का 10वीं कक्षा का परिणाम शत-प्रतिशत रहा 

36
Dr. MKK Arya Model School Panipat
Divya 10th - 96.2%
India News (इंडिया न्यूज), Dr. MKK Arya Model School Panipat : डॉ. एम.के.के. आर्य मॉडल स्कूल सत्र (2023-24) कक्षा दसवीं के विद्यार्थियों ने शत प्रतिशत परिणाम दिया। दिनांक 13 मई 2024 को केंद्रीय शिक्षा बोर्ड ने 10वीं कक्षा का परिणाम घोषित किया जिसमें विद्यालय के सभी विद्यार्थी उच्चतम अंको से उत्तीर्ण हुए। विद्यालय के 10वीं कक्षा के 272 विद्यार्थियों ने परीक्षा दी। विद्यार्थियों के अथक परिश्रम और अभूतपूर्व प्रतिभा से ही यह उत्कृष्ट परिणाम प्राप्त हुआ है। विद्यालय के प्राचार्य मधुप परासर, शैक्षणिक सलाहकार मंजू सेतिया और भाषा व गतिविधि प्रभारी मीरा मरवाह ने सभी विद्यार्थियों और उनके अभिभावकों तथा अध्यापकों को शानदार परिणाम के लिए बधाई दी।

 

Dr. MKK Arya Model School Panipat
Siya 10th – 96.4 %

विद्यालय का परीक्षा परिणाम इस प्रकार रहा

प्रथम-  सिया  96.4 प्रतिशत
द्वितीय- दिव्या  96.2 प्रतिशत
तृतीय-  युक्ति-   95.6 प्रतिशत, पर्व-  95.6 प्रतिशत

विभिन्न विषयों में विद्यार्थियों के अधिकतम अंक इस प्रकार हैं

सूचना प्रौद्योगिकी- 100 अंक
गणित – 99 अंक
अंग्रेज़ी – 96 अंक
हिंदी – 98 अंक
विज्ञान- 98 अंक
सामाजिक विज्ञान- 99 अंक

Dr. MKK Arya Model School Panipat
Parv Ahluwalia 10th – 95.6%

Dr. MKK Arya Model School Panipat : शानदार परिणाम से विद्यालय में दौड़ी उत्साह की लहर

विद्यार्थियों के शानदार परिणाम से विद्यालय में उत्साह की लहर दौड़ गई। विद्यालय की प्रबंधन कमेटी तथा प्रधानाचार्य ने दसवीं कक्षा के परिणामों पर छात्रों को विशेष बधाई दी। उन्होंने छात्रों की मेहनत, उत्कृष्टता, और अद्भुत प्रदर्शन की प्रशंसा की। इस अवसर पर उन्होंने विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए कहा कि देश का भविष्य हमारे होनहार छात्रों द्वारा उज्ज्वल होता है। विद्यालय के विद्यार्थियों की बुद्धिमत्ता और सृजनात्मकता के द्वारा ही समाज देश और राष्ट्र गौरवान्वित होता है।

 

Dr. MKK Arya Model School Panipat
Yukti Jain 10th – 95.6 %

मेहनत और उत्कृष्टता की सराहना की

जब विद्यार्थी निष्ठा, लगन और परिश्रम से अध्ययन करता है तो इस प्रकार के शानदार परीक्षा परिणाम प्राप्त होते हैं। वर्तमान समय में विद्यार्थियों में अद्भुत प्रतिभा व लग्न की भावना भरी हुई है, जिसके कारण विद्यार्थी प्रत्येक क्षेत्र में उन्नति और विकास कर रहे हैं। साथ ही उन्होने विद्यालय के विद्यार्थियों को अपने इन आशीर्वचनों से प्रोत्साहित किया। इस अवसर पर विद्यालय के प्रधानाचार्य मधुप परासर, शैक्षिक सलाहकार मंजू सेतिया और भाषा व गतिविधि प्रभारी मीरा मरवाह ने विद्यार्थियों के इस परिणाम पर उनकी प्रशंसा की और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए छात्रों को हार्दिक बधाई दी और उनकी मेहनत और उत्कृष्टता की सराहना की। उन्हें आगे की शिक्षा में सफलता के लिए शुभकामनाएंँ दी।

यह भी पढ़ें : MP Kartikeya Sharma In Sonipat : सोनीपत लोकसभा क्षेत्र में हर तरफ है बस ‘मोदी की गारंटी’ की चर्चा : सांसद कार्तिकेय शर्मा

यह भी पढ़ें : Snake Entered SDM Office : एसडीएम कर्यालय में घुसा 7 फीट लंबा सांप, अधिकारियों -कर्मचारियों में मचा हड़कंप