Labor Honor Ceremony In Karnal : डबल इंजन सरकार ने श्रमिकों की सबसे ज्यादा चिंता की : नायब सिंह सैनी

40
Labor Honor Ceremony In Karnal
डबल इंजन सरकार ने श्रमिकों की सबसे ज्यादा चिंता की : नायब सिंह सैनी
  • चुनाव में कांग्रेस जमानत नहीं बचा पाएगी
  • राष्ट्रीय कामगार संघ हरियाणा ने बीजेपी को समर्थन देने का किया ऐलान
India News (इंडिया न्यूज), Labor Honor Ceremony In Karnal : करनाल की पुरानी सब्जी मंडी में आयोजित मजदूर सम्मान समारोह में हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी ने सभी को परशुराम जयंती और अक्षय तृतीया की शुभकामनाएं दी। उन्होंने श्रमिकों को सम्बोधित करते हुए कहा कि दस वर्षों में पीएम मोदी ने श्रमिकों के लिए मजबूती से काम किया है। उनकी सरकार ने हर योजनाओं का लाभ श्रमिकों के घर तक पहुंचाने का काम किया है। कोरोना  काल में मोदी सरकार ने सभी श्रमिकों के खाते में 500 रुपए और हरियाणा सरकार ने 5000 रुपए दिए हैं। कोई भी भूखा नहीं रहे इसके लिए केंद्र सरकार पीएम गरीब कल्याण योजना के तहत राशन उपलब्ध करा रही है।  डबल इंजन सरकार ने सबसे ज्यादा श्रमिकों की चिंता की है। खाते में श्रमिकों को प्रत्यक्ष रूप से योजनाओं का लाभ दिया जा रहा है। उधर मजदूर सम्मान समारोह में सीएम नायब सैनी के समक्ष राष्ट्रीय कामगार संघ हरियाणा ने बीजेपी को समर्थन देने का ऐलान किया।

Labor Honor Ceremony In Karnal : श्रमिकों को हर संभव लाभ देने का काम किया

मुख्यमंत्री सैनी ने कहा कि उनकी सरकार ने शादियों में श्रमिकों के बेटे के लिए इक्कीस हजार और बेटियों के लिए एक लाख एक हजार राशि उपलब्ध कराई। इतना ही नहीं हमारी सरकार ने श्रमिक के बच्चों को स्कॉलरशिप भी दिये हैँ। पीएम मोदी और हरियाणा सरकार ने मजबूत योजनाओं को बनाकर श्रमिकों को हर संभव लाभ देने का काम किया है। हम हमेशा श्रमिकों की योजनाओं का तेज गति देकर लाभ दे रहे हैं। हमारी सरकार ने पीएम आवास योजना, आयुष्मान कार्ड, श्रमिक पेंशन योजना और बीपीएल कार्ड का भी लाभ समुचित ढंग से श्रमिकों को दिया है।

इस चुनाव में कांग्रेस अपना जमानत बचा नहीं पायेगी : सीएम

मजदूर सम्मान समारोह में पत्रकारों से बातचीत करते हुए सीएम सैनी ने कहा कि कांग्रेस की हालत चुनाव में पतली है। कांग्रेस अपने कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित करने का काम करती है। इस चुनाव में कांग्रेस अपना जमानत बचा नहीं पायेगी। कोई पार्टी झूठ बोलकर सत्ता में नहीं आ सकती। उनकी सरकार प्रदेश में पूरी मजबूती से खड़ी है। इस अवसर पर पूर्व सीएम मीडिया कोऑर्डिनेटर जगमोहन आनंद, निवर्तमान मेयर रेणुबाला गुप्ता, संजय बठला, बृज गुप्ता, पूर्व पार्षद युद्धवीर सैनी, अनिल सहगल, प्रवीन खुराना, अभिषेक गुप्ता, गौरव जैन, भूषण गोयल, सुशील जैन व एपीएस चोपड़ा सहित अन्य मौजूद रहे।