होम / Double Murder In Bulandshahr : 2 युवकों के सिर धड़ से किए अलग, गंगा में फेंके

Double Murder In Bulandshahr : 2 युवकों के सिर धड़ से किए अलग, गंगा में फेंके

• LAST UPDATED : October 4, 2022

इंडिया न्यूज, Uttar Pradesh News (Double Murder In Bulandshahr) : उत्तर प्रदेश के जिला बुलंदशहर (Bulandshahr) से बड़ा ही सनसनीखेज मामला सामने आया है। जी हां, यहां आरोपियों ने दो युवकों का मर्डर कर उनके सिर धड़ से अलग कर दिए। जानकारी के अनुसार सलेमपुर थाना इलाके के गांव कैलावन निवासी युवक भूपेंद्र उर्फ भोलू और उसके चचेरे भाई भूरा का बीते शनिवार अपहरण हो गया था।

इस मामले में पुलिस ने सोमवार देर रात गांव कैलावन निवासी युवक दीपांशु को गिरफ्तार किया था। पूछताछ में ही आरोपी ने खुलासा किया कि उसने अपने भाई तुषार और गांव निवासी एक साथी के साथ मिलकर दोनों चचेरे भाइयों की हत्या की है। दोनों के सिर धड़ से अलग कर गंगा नदी में फेंक दिए हैं।

सिर कटे शव बरामद

देर रात पुलिस ने दोनों के सिर कटे शव बरामद किए हैं। हालांकि अभी तक दोनों के सिर नहीं मिल सके। जानकारी यह भी सामने आई है कि आरोपी का बड़ा भाई तुषार दिल्ली पुलिस में सिपाही के पद पर तैनात है।

आरोपियों की मां के साथ भूपेंद्र के थे अवैध संबंध

जानकारी में सामने आया कि आरोपियों की मां से भूपेंद्र के अवैध संबंध थे। आरोपी दीपांशु ने मां को भूपेंद्र के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखने के बाद ही हत्या का फैसला कर लिया था। उसने अपने भाई दिल्ली पुलिस में कांस्टेबल तुषार उर्फ गोलू के साथ मिलकर हत्या का प्लान बनाया था।

पहले जमकर पी गई शराब

इसी दौरान भूपेंद्र के साथ उसका तहेरा भाई भूरा भी आ गया। सभी ने बैठकर पहले शराब पी। इस दौरान दीपांशु और तुषार ने लोहे की रॉड से दोनों की हत्या कर दी। आरोपियों ने दरिंदगी की सभी हदें लांघ दी। आरोपियों ने दोनों के सिर धड़ से अलग कर दिए और एक बोरे में भर शवों को झाड़ियों में फेंक दिया और सिर गंगा में डाल दिए।

ये भी पढ़ें : India Covid 19 : देश में आज कोरोना केसों में भारी गिरावट, मामले 2000 से भी कम

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox