होम / Double Murder In Fatehabad : पत्नी और जीजा को उतारा मौत के घाट

Double Murder In Fatehabad : पत्नी और जीजा को उतारा मौत के घाट

• LAST UPDATED : June 20, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Double Murder In Fatehabad : प्रदेश के जिला फतेहाबाद के जाखल क्षेत्र के चांदपुरा गांव में बुधवार रात को एक तेजधार हथियार से पत्नी और जीजा की हत्या का मामला सामने आया है। सूचना मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल से शवों को उठाकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया।

Double Murder In Fatehabad : दोनों में काफी समय से चल रहा था प्रेम संबंध

जानकारी के अनुसार बबनपुर गांव निवासी जगसीर सिंह (32) की शादी चांदपुरा में हुई थी और मजदूरी का काम करता था। पिछले कुछ वर्षों से उसका अपने साले जसविंद्र की पत्नी मूर्ति (35) के साथ प्रेम प्रसंग था। इसी बीच जानकारी सामने आई कि वे दोनों 15 दिनों से घर से भागे हुए हैं। बुधवार शाम को ही वे गांव में आए तो गुस्साए जसविंद्र ने रात को उनकी हत्या कर दी। दोनों मृतकों के शरीर पर चोट के काफी निशान मिले हैँ।

ये बोले थाना प्रभारी

थाना प्रभारी कुलदीप सिंह ने कहा कि परिजनों के बयान लेकर दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल टोहाना भेजे गए हैं। वहीं मृतक जगसीर सिंह एक बेटे का पिता था, जबकि मूर्ति की दो बेटियां हैं।

यह भी पढ़ें : Haryana Weather : हरियाणा में कहीं हल्की बूंदाबांदी तो कहीं तेज बरसात – बदलते मौसम की इस दस्तक से लोगों में एक राहत की उम्मीद जगी

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox