Driver Shot Dead : जींद बाईपास पर मोखरा गौशाला के ड्राइवर की गोली मारकर हत्या

82
Driver Shot Dead
जींद बाईपास पर मोखरा गौशाला के ड्राइवर की गोली मारकर हत्या

दीपक खन्ना, India News Haryana (इंडिया न्यूज), Driver Shot Dead : रोहतक के जींद बाईपास पर मोखरा से बहन के घर सोनीपत जा रहे बाइक सवार युवक की किसी ने गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद हमलावर बाइक भी ले गए, जबकि बैग, पर्स व सोने की चेन नहीं तोड़ी गई। सिटी थाना पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

पुलिस कर रही है वारदात की जांच पड़ताल

ग्रामीणों ने बताया कि मोखरा निवासी अनिल उर्फ माड़िया जुड़वा भाइयों में से छोटा था। बड़े भाई का नाम सुनील उर्फ शेरू है। अनिल मोखरा गौशाला में ड्राइवर की नौकरी करता था। सुबह घर से बाइक लेकर बहन के घर सोनीपत जाने के लिए निकला था। करीब नौ बजे परिजनों को पता चला कि अनिल को किसी ने जींद बाईपास पर छाती में गोली मार दी। उसे बेहोशी की हालत में पीजीआई के ट्रामा सेंटर में दाखिल कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई। अब पुलिस वारदात की जांच पड़ताल कर रही है, आखिर किसने व क्यों अनिल को गोली मारी।

10 से 12 लोगों ने किया बचाने का प्रयास, बेहोशी के कारण बोल नहीं सका

सड़क किनारे अनिल बेहोश पड़ा था। मौके पर भीड़ जमा हो गई। 10 से 12 लोगों ने उसे बचाने का प्रयास किया। इसी बीच एक ट्रक चालक आया और उसे पीजीआई पहुंचाने की सलाह दी। तत्काल युवक को पीजीआई ले जाया गया, लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया था।

बाइक नहीं मिली, बैग व चेन सुरक्षित

पुलिस को मौके पर मृतक अनिल की बाइक नहीं मिली, लेकिन बैग, पर्स व गले में पहनी सोने की चेन सुरक्षित मिल गई। अगर लूट के चलते वारदात अंजाम दी जाती तो बैग, पर्स व चेन भी हमलावर ले जाते। अब पुलिस परिजनों से पूछताछ यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि आखिर किसी  से कोई रंजिश, झगड़ा या दूसरा विवाद तो नहीं है।

बड़े भाई से डेढ़ घंटा छोटा था अनिल

ग्रामीणों ने बताया कि अनिल जुड़वा भाईयों में केवल डेढ़ घंटा छोटा था। उसकी अभी शादी नहीं हुई थी। पिता के देहांत के बाद मां ने ही पालन-पोषण किया है। अब किसी ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी।

थाना सिटी प्रभारी इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह ने बताया सुबह करीब साढ़े आठ बजे जींद बाईपास से गोहाना बाईपास जाते समय रास्ते में मोखरा निवासी अनिल बेहोशी की हालत में मिला था। पीजीआई में उसकी मौत हो गई। डॉक्टरों ने बताया कि अनिल की छाती में गोली मारी गई है। वारदात की जांच पड़ताल कर रहे हैं। अभी हत्या के कारणों का पता नहीं लग सका है।

यह भी पढ़ें : Instacart company : इंस्टाकार्ट कंपनी से 6.50 लाख रुपए कीमत के सामान चोरी मामले में एक और आरोपी को पंचकुला के कालका से गिरफ्तार किया

यह भी पढ़ें : Vedpal Tanwar Arrests : खनन व्यापारी को ED ने गिरफ्तार किया