Drug Smuggler Arrested : 12 ग्राम हेरोइन सहित नशा तस्कर गिरफ्तार

37
Drug Smuggler Arrested
12 ग्राम हेरोइन सहित नशा तस्कर गिरफ्तार

India News Haryana (इंडिया न्यूज), एंटी नारकोटिक्स सेल पुलिस टीम ने वीवर्स कॉलोनी में स्कूल के पास एक नशा तस्कर को 12 ग्राम हेरोइन सहित गिरफ्तार किया। आरोपी की पहचान अजय निवासी कारद हाल न्यू खादी कॉलोनी के रूप में हुई। एंटी नारकोटिक्स सेल इंचार्ज सब इंस्पेक्टर दीपक ने बताया कि उनकी टीम रविवार को गश्त व जांच पड़ताल के दौरान हाली पार्क के पास मौजूद थी। टीम को तभी गुप्त सूचना मिली की अजय निवासी कारद मादक पदार्थ बेचने को अवैध काम करता है। अजय वीवर्स कॉलोनी में सरकारी स्कूल के पास मादक पदार्थ बेच रहा है।

Drug Smuggler Arrested : पेंट की जेब से हेरोइन बरामद हुई

सूचना को पुख्ता मानकर पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो सामने खड़ा एक युवक पुलिस टीम को आते देखकर एकदम से वापिस मुड़कर तेज कदमों से चलने लगा। पुलिस टीम ने कुछ कदमों पर ही युवक को काबू कर पूछताछ की तो उसने अपनी पहचान अजय निवासी कारद हाल न्यू खादी कॉलोनी के रूप में बताई। पुलिस टीम ने नियमानुसार ड्यूटी मेजिस्ट्रेट ईटीओ संजीव कुमार की मौजूदगी में युवक की तलाशी ली तो उसकी पहनी हुई पेंट की जेब से हेरोइन बरामद हुई। बरामद हेरोइन का वजन करने पर 12 ग्राम पाया गया।

वह नशा करने का आदी

सब इंस्पेक्टर दीपक ने बताया कि आरोपी के खिलाफ थाना पुराना औद्योगिक में एनडीपीएस एक्ट के तहत अभियोग दर्ज कर पुलिस ने गहनता से पूछताछ की तो आरोपी ने बताया कि वह नशा करने का आदी है। नशे की पूर्ति करने व शॉर्टकट तरीके से पैसे कमाने की चाहत में आरोपी ने करीब 1 सप्ताह 15 ग्राम हेरोइन मॉडल टाउन इंदिरा कॉलोनी निवासी प्रमोद से 15 हजार रुपये में खरीदकर लाने बारे स्वीकारा।

कुछ हेरोइन उसने खुद नशा करने में खर्च कर दी व कुछ बेच दी

पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया इसमें से कुछ हेरोइन उसने खुद नशा करने में खर्च कर दी व कुछ बेच दी। आरोपी बची हुई 12 ग्राम हेरोइन को बेचने के लिए रविवार को ग्राहक की फिराक में घूम रहा था। सब इंस्पेक्टर दीपक ने बताया कि नशा सप्लायर को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने सोमवार को आरोपी अजय को माननीय न्यायालय में पेश किया जहां से उसे 2 दिन के पुलिस रिमांड पर हासिल किया।

यह भी पढ़ें : Sonipat Accident : करंट की चपेट में आने से 3 श्रमिकों की मौत, 1 साथी गंभीर

यह भी पढ़ें : Road Accident In Panipat : चुलकाना धाम जा रहे श्रद्धालु हादसे का शिकार, 2 की मौत, कई घायल