होम / Drug Smuggler Arrested : 300 ग्राम अफीम सहित नशा तस्कर गिरफ्तार

Drug Smuggler Arrested : 300 ग्राम अफीम सहित नशा तस्कर गिरफ्तार

• LAST UPDATED : July 21, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Drug Smuggler Arrested : एंटी नारकोटिक्स सेल पुलिस की टीम ने गोहाना रोड नौल्था गांव के पास बाइक सवार एक नशा तस्कर को 300 ग्राम अफीम सहित काबू किया। आरोपी की पहचान विनोद उर्फ चिल्ला निवासी रिंढाणा सोनीपत हाल हनुमान कॉलोनी रोहतक के रूप में हुई। एंटी नारकोटिक्स सेल इंचार्ज सब इंस्पेक्टर दीपक ने बताया कि शनिवार को उनकी टीम गश्त व जांच पड़ताल के दौरान गोहाना रोड पर डाहर गोल चक्कर के पास मौजूद थी।

Drug Smuggler Arrested : नाकाबंदी कर संदिग्धों पर नजर रखनी शुरू कर दी

टीम को इसी दौरान गुप्त सूचना मिली कि संदिग्ध किस्म का एक युवक अपाचे बाइक पर सवार होकर मादक पदार्थ बेचने के लिए गोहाना की और से पानीपत की तरफ आ रहा है। पुलिस ने सूचना को पुख्ता मानते हुए डाहर टोल प्लाजा के नजदीक पीर बाबा के सामने रोड पर नाकाबंदी कर संदिग्धों पर नजर रखनी शुरू कर दी। कुछ देर पश्चात नौल्था गांव की और से एक युवक अपाचे बाइक पर आते हुए दिखाई दिया। युवक पास आने पर सामने खड़ी पुलिस टीम को देखकर एकदम से बाहर को वापिस मोड़कर भगाने का प्रयास करने लगा।

पेंट की जेब से अफीम बरामद हुई

पुलिस टीम ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए युवक को काबू कर पूछताछ की तो उसने अपनी पहचान विनोद उर्फ चिल्ला पुत्र रामफल निवासी रिंढाणा सोनीपत हाल हनुमान कॉलोनी रोहतक के रूप में बताई।पुलिस टीम ने नियमानुसार ड्यूटी मजिस्ट्रेट एईटीओ संजीव कुमार की उपस्थिति में युवक की तलाशी ली तो पहनी हुई पेंट की जेब से अफीम बरामद हुई। बरामद अफीम का वजन करने पर 300 ग्राम पाया गया।

नशा करने का आदी

सब इंस्पेक्टर दीपक ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया वह ट्रक पर ड्राइवरी करता है और नशा करने का आदी है। नशे की लत पूरी करने व शॉर्टकट तरीके से मोटे पैसे कमाने के लिए आरोपी उक्त अफीम कुछ दिन पहले यूपी के बाराबंकी में एक युवक से कम कीमत पर खरीद कर लाया था। पुलिस ने आरोपी विनोद उर्फ चिल्ला के खिलाफ थाना इसराना में एनडीपीएस एक्ट के तहत अभियोग दर्ज कर रविवार को आरोपी को माननीय न्यायालय में पेश किया जहां से उसे न्यायिक हिरासत जेल भेज दिया।

यह भी पढ़ें : Internet Services Closed In Nuh : ब्रजमंडल यात्रा के दृष्टिगत नूंह जिला में 21 जुलाई से 22 जुलाई तक इंटरनेट सेवाएं बंद 

यह भी पढ़ें : CM Saini In Sirsa : सिरसा के राधा स्वामी डेरे में सीएम सैनी ने “एक पेड़ मां के नाम” के तहत किया पौधारोपण

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox