होम / Drug Smuggler 4 किलो गांजा सहित गिरफ्तार, यहां..वहां घूम रहा था ग्राहक की फिराक में

Drug Smuggler 4 किलो गांजा सहित गिरफ्तार, यहां..वहां घूम रहा था ग्राहक की फिराक में

• LAST UPDATED : October 26, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Drug Smuggler : सीआईए थ्री पुलिस टीम ने कच्चा काबड़ी फाटक के नजदीक नाला के पास एक नशा तस्कर को 4 किलो गांजा सहित काबू किया। आरोपी की पहचान अश्वनी उर्फ आशु निवासी कुंजपुरा करनाल हाल अर्जुन नगर पानीपत के रूप में हुई। सीआईए थ्री प्रभारी इंस्पेक्टर विजय ने बताया कि शुक्रवार को उनकी टीम गश्त व जांच पड़ताल के दौरान माडल टाउन में गोल चक्कर के पास मौजूद थी।

Drug Smuggler : थैले की तलाशी ली तो गांजा बरामद हुआ

टीम को इसी दौरान गुप्त सूचना मिली की अर्जुन नगर निवासी अश्वनी उर्फ आशु मादक पदार्थ बेचने का अवैध काम करता है। अश्वनी कच्चा काबड़ी फाटक के नजदीक नाला के पास थैले में मादक पदार्थ लेकर बेचने की फिराक में घूम रहा है। पुलिस टीम ने मौके पर दबिश देकर युवक को काबू कर पूछताछ की तो उसने अपनी पहचान अश्वनी उर्फ आशु पुत्र गोपाल निवासी कुंजपुरा करनाल हाल अर्जुन नगर पानीपत के रूप में बताई। पुलिस टीम ने नियमानुसार ड्यूटी मजिस्ट्रेट ईटीओ योगेंद्र मान की उपस्थिति में युवक की कपड़े के थैले की तलाशी ली तो गांजा बरामद हुआ। बरामद गांजा का वजन करने पर 4 किलो ग्राम पाया गया।

शॉर्टकट तरीके से मोटे पैसे कमाने के लिए उक्त गांजा कम कीमत पर खरीदकर लाया था

इंस्पेक्टर विजय ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया वह शॉर्टकट तरीके से मोटे पैसे कमाने के लिए उक्त गांजा कम कीमत पर खरीदकर लाया था और शुक्रवार को कच्चा काबड़ी फाटक के नजदीक नाला के बेचने के लिए ग्राहक की फिराक में घूम रहा था। आरोपी अश्विनी उर्फ आशु के खिलाफ थाना पुराना औद्योगिक में एनडीपीएस एक्ट के तहत अभियोग दर्ज कर गहनता से पूछताछ करने व नशा सप्लायर के ठिकानों का पता लगा काबू करने के लिए पुलिस ने शनिवार को आरोपी अश्वनी उर्फ आशु को माननीय न्यायायल में पेश कर 2 दिन के पुलिस रिमांड पर हासिल किया।

Blind Murder का पर्दाफ़ाश..ना लड़ाई ना झगड़ा..ये छोटी सी ज़िद बनी हत्या का कारण  

Sirsa Crime : 4 बदमाशों ने पहले युवक पर बोला हमला और फिर…, ऐसे दिया वारदात को अंजाम