होम / Panipat में चेकिंग के दौरान 56 लाख 6 हजार 390 रुपए कैश पकड़ा

Panipat में चेकिंग के दौरान 56 लाख 6 हजार 390 रुपए कैश पकड़ा

• LAST UPDATED : September 24, 2024
  • उक्त कैश अलग-अलग स्थान पर चेकिंग के दौरान 13 गाड़ियों से बरामद हुआ

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Panipat : पुलिस अधीक्षक लोकेंद्र सिंह के मार्गदर्शन में विधानसभा आम चुनाव को जिला में निष्पक्ष व शांतिपूर्ण माहौल में कराने को लेकर पानीपत पुलिस अलर्ट मोड में है। पुलिस ने सोमवार देर शाम अलग-अलग स्थान पर नाकाबंदी कर वाहनों की चेकिंग करते हुए 13 कारों से 56 लाख 6 हजार 390 रुपए कैश बरामद किया है। इससे पहले भी पुलिस 17 वाहनों से 37 लाख रुपए कैश पकड़ चुकी है। जिला पुलिस द्वारा जिले व प्रदेश से लगती सीमाओं पर नाकाबंदी की गई है। एसएसटी व एसएसटी की टीमें लगातार चेकिंग कर रही है। संदिग्ध वाहनों की तलाशी ली जा रही है।

Panipat  : इनोवा कार में रखे बैग से 25 लाख रुपए कैश बरामद

थाना सेक्टर 13-17 पुलिस टीम द्वारा सोमवार देर शाम जीटी रोड पर राधा स्वामी सत्संग भवन के पास नाकाबंदी कर वहां से गुजरने वाले वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। टोल प्लाजा की और से आई एक पानीपत नंबर की इनोवा कार को रुकवा कर चेकिंग की तो ड्राइवर के साथ वाली सीट पर रखे बैग से 25 लाख रुपए कैश बरामद हुआ। 500-500 के नोटों के 10 बंडल बनाकर बैग में रखे थे।

प्रत्येक बंडल में ढाई लाख रुपए थे। इनोवा में चालक सहित दो युवक सवार थे। पीछे की सीट पर बैठे युवक ने अपनी पहचान अंसल निवासी पानीपत के रूप में बताई। युवक द्वारा कैश की सही जानकारी न देने पर पुलिस ने कैश कब्जे में लेकर ड्यूटी मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में एफएसटी टीम के हवाले कर दिया। एफएसटी टीम ने कैश ट्रेजरी में जमा करवा दिया। और साथ ही आयकर विभाग को सूचना दी गई है। उक्त नाका पर एक अन्य पानीपत नंबर कार से 5 लाख 51 हजार रुपए कैश बरामद किया।

चेकिंग के दौरान इन स्थानों से भी कैश हुआ बरामद

इसी प्रकार आठ मरला चौकी पुलिस टीम ने एनएफएल नाका पर पानीपत नंबर एक कार से 1 लाख रुपए कैश बरामद किया। शहर यातायात पुलिस ने लाल बत्ती चौक पर एक कार से 3 लाख रुपए कैश बरामद किया। थाना पुराना औद्योगिक पुलिस ने काबड़ी नाका पर एक कार से 2 लाख 60 हजार रुपए कैश बरामद किया। थाना माडल टाउन पुलिस ने आठ मरला चौक पर एक कार से 2 लाख 76 हजार व दूसरी कार से 2 लाख रुपए कैश बरामद किया। थर्मल चौकी पुलिस  ने थर्मल बाइपास पर पानीपत नंबर एक कार से 65 हजार 880 रुपए कैश बरामद किया। थाना समालखा पुलिस ने किवाना मोड़ पर समालखा नंबर एक कार से 2 लाख 39 हजार 260 रुपए कैश बरामद किया।

50 हजार रुपए से ज्यादा की राशि बिना प्रूफ के ले जाने पर है पाबंदी

थाना चांदनी बाग पुलिस ने पानीपत नंबर एक कार से 2 लाख 50 हजार रुपए कैश बरामद किया। थाना ट्रैफिक पुलिस की टीम ने पानीपत नंबर एक कार से 94 हजार 250 रुपए कैश बरामद किया। इसी प्रकार थाना औद्योगिक सेक्टर 29 व किशनपुर चौकी पुलिस ने गोहाना मोड पर रोहतक नंबर एक कार से 7 लाख 70 हजार रुपए कैश बरामद किया। कार सवार युवकों द्वारा कैश बारे सही जानकारी न देने व सबूत पेश न करने पर पुलिस ने कैश कब्जे में लेकर एसएसटी व एफएसटी टीम के हवाले कर दिया। उक्त टीमों ने कैश ट्रेजरी में जमा करवा दिया। आचार संहिता लगने के बाद से 50 हजार रुपए से ज्यादा की राशि बिना प्रूफ के ले जाने पर पाबंदी है।

Illegal Prostitution Business : स्पा सेंटर की आड़ में चला रहे थे देह व्यापार का अवैध धंधा, पुलिस ने रेड कर 2 महिलाओं व 3 युवकों को गिरफ्तार किया

Rewari Rape News : मंदिर जा रही युवती का पहले अपहरण, फिर किया गैंगरेप

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox