प्रदेश की बड़ी खबरें

CM Saini In Karnal : हुड्डा राज में गरीब की शिकायत पर केस दर्ज नहीं होते थे, अब गरीबों के साथ खाना खाने से कुछ नहीं होगा, चिड़िया चुग गई खेत : मुख्यमंत्री

इशिका ठाकुर, India News Haryana (इंडिया न्यूज), CM Saini In Karnal : हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी वीरवार को एक निजी कार्यक्रम को लेकर करनाल कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज के सभागार पहुंचे, जहां पर कार्यक्रम के बाद वह मीडिया से रूबरू हुए। विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी सहित अन्य पार्टियों ने भी अपने राजनीतिक दौरे शुरू कर दिए हैं, ताकि आने वाले विधानसभा चुनाव में सरकार बना सके।

कार्यक्रम के बाद मुख्यमंत्री नायब सैनी ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि कांग्रेस से पूछे है 11 सवाल ? कहां जवाब देंगे हुड्डा बताए। वही दीपेंद्र हुड्डा के मजदूरों के साथ खाना खाने पर नायब सैनी ने कटाक्ष किया है, उन्होंने कहा कि हुड्डा राज में गरीब की शिकायत पर भी केस दर्ज नहीं होते थे, अब खाना खाने से कुछ नहीं होगा, चिड़िया चुग गई खेत।

CM Saini In Karnal

एजेंसी का अपना काम होता है इसमें सरकार का या किसी अन्य का कोई हाथ नहीं होता

हिमाचल के रास्ते सतलुज का पानी हरियाणा लाने पर सीएम ने कहा प्रदेश को पानी की जरूरत है इसलिए पानी जरूर मिलना चाहिए। हरियाणा की लाखो एकड़ भूमि की सिंचाई के लिए पानी की आवश्यकता है। विपक्षी दल ओर उनके नेता यहां कुछ ओर भाषा बोलते है और पानी देने की बात पर कुछ बोलते है, लेकिन जिसका जितना हक बनता है उसको उसके हक का पानी मिलना चाहिए।

ऐसे मुद्दे पर सिर्फ विपक्ष राजनीति करते हैं और कुछ नहीं। कांग्रेस नेता राव दान सिंह पर हुई ईडी की रेड पर नायब सैनी ने कहा जांच एजेंसी अपना काम कर रही है। यह एजेंसी का अपना काम होता है इसमें सरकार का या किसी अन्य का कोई हाथ नहीं होता ,एजेंसी को जिस पर कुछ डाउट होता है उसके वहीं पर जांच करने के लिए जाती है।

CM Saini In Karnal : आप और कांग्रेस एक ही थाली के चट्टे बट्टे

हरियाणा में आम आदमी पार्टी के 90 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने के सवाल के जवाब में सीएम ने कहा कि आम आदमी पार्टी और कांग्रेस एक ही थाली के चट्टे बट्टे है दोनों झूठ बोलते है, लेकिन इस बार उनका झूठ बेनकाब हो गया है। प्रदेश में तीसरी बार बहुमत के साथ बीजेपी की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में भी उन्होंने झूठ बोलने का काम किया है, लेकिन देश की जनता ने हम पर विश्वास जताया है और आने वाले विधानसभा चुनाव में भी हम तीसरी बार हरियाणा में भाजपा की सरकार बनाएंगे।

स्टाफ ने मुख्यमंत्री से मुलाकात की और अपनी मांगों को लेकर ज्ञापन दिया

कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज मे कार्यक्रम के दौरान वहां के स्टाफ ने मुख्यमंत्री से मुलाकात की और अपनी मांगों को लेकर ज्ञापन दिया है जिसमें उन्होंने उनके सामने जो समस्या आ रही है उनसे भी अवगत कराया है उन समस्या को लेकर पहले भी मुख्यमंत्री को कई बार ज्ञापन दे चुके हैं और अब भी मुख्यमंत्री ने इस पर संज्ञान लेने की बात कही है।

यह भी पढ़ें : Rambilas Sharma Met To CM Saini : पूर्व शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने महेन्द्रगढ़ के विकास को लेकर मुख्यमंत्री से की मुलाकात

यह भी पढ़ें : Martyr Commando Pradeep Nain के परिजनों को सांत्वना देने नरवाना पहुंची सांसद कुमारी सैलजा 

 

Anurekha Lambra

Share
Published by
Anurekha Lambra

Recent Posts

Weather And Agriculture : बारिश ने अगेती धान उत्पादक किसानों की बढ़ाई मुश्किलें

आगामी दो दिन तक मौसम रहेगा परिवर्तनशील : डा. राजेश India News Haryana (इंडिया न्यूज),…

12 mins ago

JP Nadda : 10 साल पहले हरियाणा में जाति को जाति से लड़ाना, भाई भतीजावाद की राजनीति चलती थी : जेपी नड्डा

कांग्रेस के समय खास वर्ग की सरकार होती थी और खास लोगों को नौकरियां मिलती…

26 mins ago

Honey Trap मामले का सवा साल से फरार चल रहा आरोपित चढ़ा पुलिस के हत्थे

25 लाख रुपये की डिमांड करने का आरोप छह लाख रुपये लेते पकड़े गए थे…

39 mins ago

Narwana में इनेलो को लगा तगड़ा झटका, दो बार के विधायक पिरथी नंबरदार ने छोड़ी इनेलो, भाजपा में हुए शामिल

प्रदेश अध्यक्ष पंडित मोहन लाल, बड़ौली, केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल ने पूर्व विधायक पिरथी नंबरदार…

1 hour ago

Bike Thief Gang का भंडाफोड़, चोरी की 9 बाइक व एक बाइक का इंजन बरामद

चोरी की बाइक सहित आरोपी को काबू कर निशानदेही पर नाबालिग सहित दो बाइक चोर…

1 hour ago