होम / Haryana Jind News: युवक ने सल्फास की गोलियां खाकर आत्महत्या की, फाइनेंसरों से था परेशान, मरने से पहले बनाई वीडियो

Haryana Jind News: युवक ने सल्फास की गोलियां खाकर आत्महत्या की, फाइनेंसरों से था परेशान, मरने से पहले बनाई वीडियो

• LAST UPDATED : October 7, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Jind News: हरियाणा के जींद से एक ऐसा मामला सामने आया है जो आपको हैरान कर देगा। दरअसल जींद में एक युवक ने आत्महत्या कर ली है। आत्महत्या की वजह काफी हैरान और परेशान करने वाली है। दरअसल, जींद में फाइनेंसरों से तंग आकर एक व्यक्ति ने सल्फास की गोलियां निगलकर आत्महत्या कर ली। आपको बता दें आत्महत्या से पहले व्यक्ति ने एक वीडियो भी बनाया । इस वीडियो में उस युवक ने आरोपितों के नाम भी लिए। जिसके बाद सिविल लाइन थाना पुलिस ने मृतक की पत्नी की शिकायत पर पांच लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर लिया है।

  • आत्महत्या से पहले बनाई वीडियो
  • ऐसे हुई युवक की मौत

Deependra Hooda Statement: एग्जिट पोल के बाद दीपेंद्र हुड्डा का बड़ा बयान, जीत का ठोक रहे दावा, खास लोगों का जताया आभार

आत्महत्या से पहले बनाई वीडियो

दरअसल युवक ने मरने से पहले वीडियो बनाकर इस बात की जानकारी दी कि आखिर वो किस बात से परेशान होकर यह कदम उठा रहा है। वीडियो में युवक ने सभी आरोपियों का नाम बताया। चाबरी कालोनी निवासी सोनिया ने बताया कि उसकी शादी करीब 19 साल पहले चाबरी कालोनी निवासी पवन के साथ हुई थी। उसके पति ने इंडस स्कूल के पास मार्केट में नाई की दुकान की हुई थी। उसके पति पवन ने कुछ लोगों से कई साल पहले रुपए उधार लिए थे और उनका पूरा हिसाब कर दिया था। उसके पति ने उसे बताया कि हिसाब करने के बाद भी सिवाह गांव निवासी मनजीत, सचिन पुत्र रणवीर और मेहरड़ा गांव निवासी सचिन पुत्र विरेंद्र, अशोक नैन निवासी अर्बन एस्टेट उसे रुपयों का ब्याज लेने के लिए तंग कर रहे हैं।

kurukshetra Election News : लाडवा सबसे हॉट सीट, यहां की जानी है काउंटिंग, मतगणना केंद्र के आसपास कड़ी सुरक्षा

ऐसे हुई युवक की मौत

आपको बता दें युवक की मौत सल्फास की गोलीयां खाने से हुई है। वो गोलियां खाकर युवक की तबियत बिगड़ी तो परिवार के लोग उसे आनन-फानन में निजी अस्पताल में लेकर आए। इलाज के दौरान ही युवक की मौत हो गई। मरने से पहले पवन ने सभी आरोपितों के नाम लिए। इसकी वीडियो भी बनाई गई है। सूत्रों के मुताबिक़ सिविल लाइन थाना पुलिस ने मृतक पवन की पत्नी सोनिया की शिकायत पर मनजीत निवासी सिवाहा, सचिन निवासी गांव सिवाहा, मेहरड़ा गांव निवासी सचिन, अर्बन एस्टेट निवासी अशोक नैन, बैंक कर्मचारी शुभम नैन के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज किया है।

Karnal Mandi: मंडी के बाहर लगा ताला, करनाल में किसानों की बड़ी चेतावनी, पढ़ें पूरी खबर

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox