प्रदेश की बड़ी खबरें

Arvind Kejriwal in Haryana: बीजेपी ने मेरी ईमानदारी के कारण…, हरियाणा में केजरीवाल ने ऐसा क्यों कहा?

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Arvind Kejriwal in Haryana: हरियाणा विधानसभा चुनाव के दौरान केजरीवाल का जेल से बाहर आ जाना आम आदमी पार्टी को और भी मजबूत कर देता है। अब इसी दौरान उन्होंने अपनी हरियाणा चुनाव को लेकर तैयारियां भी तेज कर दी हैं। इस दौरान आम आदमी पार्टी के राष्ट्रिय संयोजक अरविन्द केजरीवाल ने बीजेपी पर निशाना साधना शुरू कर दिया है। दरअसल, आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को बीजेपी पर आप नेताओं को झूठे आरोपों में गिरफ्तार कराने का आरोप लगाया । इसके अलावा चुनावी राज्य हरियाणा में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने राज्य के लोगों के लिए अपनी पांच गारंटियों की घोषणा की, जिनमें मुफ्त बिजली, मुफ्त चिकित्सा सेवाएं, उत्कृष्ट सरकारी स्कूल, 18 वर्ष से अधिक आयु की महिलाओं के लिए 1,000 रुपये और युवाओं को रोजगार शामिल हैं।

  • PM मोदी पर लगाए बड़े आरोप
  • 5 गारंटियों का किया दावा

शारीरिक संबंध बनाते समय इस बात का जरूर रखें ध्यान!

PM मोदी पर लगाए बड़े आरोप

इतना ही नहीं बल्कि केजरीवाल ने मेहम निर्वाचन क्षेत्र में बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि, “प्रधानमंत्री को लगता है कि केजरीवाल बहुत ज्यादा काम कर रहे हैं। उन्हें रोका जाना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि उन्होंने हमारी पार्टी के सभी नेताओं को गिरफ्तार कर लिया। वो मेरी ईमानदारी पर हमला करना चाहते थे। उन्होंने झूठे आरोप लगाए, मुझे ‘भ्रष्ट’ और ‘चोर’ कहा, मैं दिल्ली में घूम रहा हूं, लोग कह रहे हैं कि मैं ‘चोर’ के अलावा कुछ भी हो सकता हूं, मैंने इस्तीफा दे दिया और कहा कि दिल्ली के लोग तय करेंगे कि मैं ईमानदार हूं या नहीं। इसके अलावा उन्होंने अपनी इस रैली में जंयता से वोट देने की अपील भी करी।

Digvijay Chautala: “गांवों में समय बिताकर बहुत कुछ …”, डबवाली विधानसभा क्षेत्र से दिग्विजय चौटाला का बयान

5 गारंटियों का किया दावा

हरियाणा विधानसभा चुनाव के चलते केजीरवाल ने जनता को अपनी गारंटियों के बारे में जानकारी दी,उन्होंने दावा किया कि , “मैं आपको पांच गारंटी देता हूं। पहली, हम बिजली मुफ्त करेंगे, पुराने बिजली बिल माफ किए जाएंगे। दूसरी, हम अस्पताल और मोहल्ला क्लीनिक बनाएंगे और मुफ्त चिकित्सा सेवाएं प्रदान करेंगे। इसके अलावा तीसरी, हम आपके बच्चों के लिए सबसे अच्छे सरकारी स्कूल बनाएंगे। चौथी, 18 वर्ष से अधिक आयु की सभी महिलाओं को हर महीने 1,000 रुपये दिए जाएंगे। पांचवीं, हम युवाओं को रोजगार देंगे। कोई भी सरकार बनाए, यह केजरीवाल के समर्थन के बिना नहीं होगा।

Rahul Gandhi Haryana Visit : करनाल के असंध में आज आएंगे राहुल गांधी

Heena Khan

Share
Published by
Heena Khan

Recent Posts

Ambala AYUSH Department : अचानक से फटा स्टीमर, इतनी महिलाएं आई चपेट में

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Ambala AYUSH Department : अंबाला के आयुष विभाग में आज…

17 mins ago

Deependra Hooda : … और आ गई भाजपा के कुशासन की एक्सपायरी डेट, दीपेन्द्र हुड्डा ने ऐसे बोला हमला

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Deependra Hooda : कांग्रेस नेता और लोकसभा सांसद दीपेन्द्र सिंह…

33 mins ago