Former MP Brijendar Singh : दुष्यंत चौटाला ने बीते विस चुनाव में लोगों से वोट लेकर उनके साथ किया धोखा : बृजेंद्र सिंह

20
Former MP Brijendar Singh
दुष्यंत चौटाला ने बीते विस चुनाव में लोगों से वोट लेकर उनके साथ किया धोखा : बृजेंद्र सिंह
  • पूर्व सांसद एवं कांग्रेस नेता सांसद ने कौशल रोजगार को बताया अंधा कुआं

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Former MP Brijendar Singh : विधानसभा चुनाव का समय नजदीक आते ही राजनीति पारा गर्माने लगा है सभी नेता जनता की बीच पहुंचकर उन्हें रिझाने के काम करने लगे है। कांग्रेस नेता एवं पूर्व सांसद बृजेन्द्र सिंह ने उचाना हल्के बुडायन, काकड़ोद, मखंड गांव का दौरा करने के बाद पत्रकारों से बातचीत में पूर्व उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला, बीजेपी पार्टी पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव के परिणाम कांग्रेस के पक्ष में होंगे। हरियाणा बेरोजगारी में नंबर वन पर है।

Former MP Brijendar Singh : उचाना से ही दुष्यंत चौटाला को चुनाव लड़ना चाहिए

दुष्यंत चौटाला द्वारा उचाना से चुनाव लड़े जाने के बयान पर पूर्व सांसद ने कहा कि मौजूदा विधायक है चुनाव लड़ना चाहिए छोड़ कर नहीं भागना चाहिए। पहले भी कह चुका हूं अब भी कहता हूं कि उचाना से ही दुष्यंत चौटाला को चुनाव लड़ना चाहिए क्योंकि उचाना की जनता ने 2019 में उन्हें इतना प्यार व आशीर्वाद दिया है उसका हिसाब किताब भी लोगो ने 2024 विस चुनाव में करना है। जनता ने थोड़ा बहुत हिसाब-किताब तो लोकसभा चुनाव में कर दिया बाकी विधानसभा चुनाव में लोग कर देंगे।

लोगों के विश्वास के साथ दगा किया

पूर्व सांसद ने कहा कि ये भी है कि आज के दिन उनका चुनाव लड़ने का कोई औचित्य नहीं बचा है। वो राजनीतिक तौर आज किसी तरह की गिनती में नहीं आते है। चौ.देवीलाल के छवि लोगों ने उनमें देखते हुए उनमें विश्वास जताया था लोगों के विश्वास के साथ दगा करने का काम किया है। कौशल रोजगार को पूर्व सांसद बृजेंद्र सिंह ने अंधा कुआं बताते हुए कहा कि हमें तो 3 साल में कौशल रोजगार समझ में नहीं आया। 13 से 14 पैरामीटर बताए गए है लेकिन उसके बाद भी बहुत से लोगों के नाम सिलेक्ट हुए है। बहुत से ऐसे युवा है जो पैरामीटर में खरे उतरते हैं लेकिन उनके नाम सिलेक्ट नहीं होते।

हरियाणा में तीसरे दल एवं गठबंधन की जरूरत नहीं

कौशल रोजगार का एक अजीब सा गोरख धंधा है जो कौशल के माध्यम से चल रहा था। जनप्रतिनिधि एमएलए, एमपी के लिए कौशल रोजगार में नियम थे, लेकिन पंचकूला, चंडीगढ़ कार्यालय में जो खेल चल रहा था वो अलग ही कहानी थी। अभय सिंह चौटाला द्वारा हरियाण में तीसरा मोर्चा बनाए जाने के बयान पर पूर्व सांसद ने कहा कि अभय चौटाला का सम्मान करता हूं उन्होंने लोकसभा चुनाव में लड़ा था उनकी दूसरी पार्टी से ज्यादा वोट आए थे। मेरा मानना है हरियाणा में तीसरे दल एवं गठबंधन की जरूरत नहीं। हरियाणा में सीधा मुकाबला कांग्रेस, बीजेपी के का होगा। इस मौके पर राममेहर दनौदा, राजेंद्र चहल, दलबीर बुडायन, राजेंद्र कंदौला सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें : CM Saini In Panipat : प्रदेश सरकार ने सदैव गरीबों, किसानों और महिलाओं के लिए काम किया : मुख्यमंत्री सैनी

यह भी पढ़ें : CM Nayab Saini 27 जून को गुरुग्राम में करेंगे 20 परिवादों की सुनवाई