होम / Dushyant Chautala: बाइक पर बैठकर पूर्व डिप्टी सीएम निकाल रहे थे जुलुस, फिर कट गया चालान

Dushyant Chautala: बाइक पर बैठकर पूर्व डिप्टी सीएम निकाल रहे थे जुलुस, फिर कट गया चालान

• LAST UPDATED : August 28, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Dushyant Chautala: हरियाणा के पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला की बाइक पर सवार होकर निकाली गई जनसभा के दौरान फरीदाबाद पुलिस ने नियमों का उल्लंघन करने पर चालान काटा है। रविवार को दुष्यंत चौटाला ने एक जनसभा के लिए फरीदाबाद के सोहना मोड़ टी पॉइंट से गोंछी गांव तक बाइक जुलूश निकाली। इस जुलूश में दुष्यंत चौटाला खुद एक बुलेट बाइक चला रहे थे और उनके साथ 15 अन्य बाइकों पर भी लोग सवार थे।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

वीडियो में बिना हेलमेट बाइक चलाते हुए दुष्यंत चौटाला और उनके समर्थकों की तस्वीरें वायरल होने के बाद, फरीदाबाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की। पुलिस ने वीडियो में दिखाई दे रही बाइकों के नंबर प्लेट के आधार पर चालान जारी किए। विशेषकर दुष्यंत चौटाला की बाइक का चालान 2000 रुपये का किया गया, क्योंकि इस बाइक पर दो लोग सवार थे।

Aaj Ka Rashifal 28 August 2024: झगड़े से बनाएं दूरी, धार्मिक यात्रा पर जाने का बनेगा प्लान

इसके अलावा, जुलूस में शामिल अन्य बाइकों का भी चालान किया गया, जिनमें से एकल सवार बाइक पर 1000 रुपये और दो सवार वाली बाइकों पर 2000 रुपये का चालान किया गया।

नलिन हुड्डा भी बिना हेलमेट के बाइक पर सवार

पुलिस प्रवक्ता यशपाल के अनुसार, ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने वाले सभी वाहनों के खिलाफ सख्ती बरती जा रही है। दुष्यंत चौटाला की बाइक रैली की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने यह कदम उठाया। जुलूस के दौरान पार्टी के लोकसभा उम्मीदवार नलिन हुड्डा भी बिना हेलमेट के एक बाइक पर सवार थे। फरीदाबाद पुलिस ने इस घटनाक्रम को देखते हुए ट्रैफिक नियमों की अनुपालना सुनिश्चित करने के लिए यह कार्रवाई की है।

Scholarship Scheme: अब बच्चे कर सकेंगे स्कॉलरशिप के लिए आवेदन, जानें डिटेल्स

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox