होम / Dushyant Chautala: BJP का प्रोपेगैंडा…, दुष्यंत चौटाला बीजेपी पर हुए हमलावर, जमकर कर रहे आलोचना

Dushyant Chautala: BJP का प्रोपेगैंडा…, दुष्यंत चौटाला बीजेपी पर हुए हमलावर, जमकर कर रहे आलोचना

• LAST UPDATED : September 4, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Dushyant Chautala:  हरियाणा की राजनीति में गरमा गर्मी का माहौल देखने को मिल रहा है। सभी नेता लगातार एक दूसरे की पार्टियों पर निशाना साध रहे हैं। ऐसे में हरियाणा के पूर्व डिप्टी CM और जननायक जनता पार्टी (JJP) के राष्ट्रीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष दुष्यंत चौटाला ने भी बीजेपी को निशाने पर ले लिया है।’ उन्होंने कहा कि ‘कोई मुझे खत्म नहीं कर सकता। हमारा विरोध वही लोग कर रहे हैं, जिनके लिए हम चुनौती बने हैं।

  • किसी को नहीं मिलेगा बहुमत (दुष्यंत चौटाला)
  • बीजेपी पर दुष्यंत चौटाला का तीखा हमला

Haryana – Jind: तैरना आता है कह कर नहर में उतरा व्यक्ति, 72 घंटे बाद 35 किमी दूर मिला शव

किसी को नहीं मिलेगा बहुमत (दुष्यंत चौटाला)

इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने यह भी कहा कि,हरियाणा विधानसभा चुनाव में इस बार किसी को बहुमत नहीं मिलेगा। त्रिशंकु विधानसभा यानी किसी को बहुमत नहीं मिलेगा। विधानसभा में एक से ज्यादा पार्टियों की मिलकर सरकार बनेगी। यानी गठबंधन की सरकार बनेगी। उन्होंने खुद की तारीफ़ करते हुए कहा कि इसके अंदर हम सबसे इम्पॉटेंट प्लेयर होंगे। हमारे पास सत्ता की चाबी भी होगी और ताला भी हम ही खोलेंगे।

आपको बता दें, दुष्यंत चौटाला ने आजाद समाज पार्टी (ASP) कांशीराम के अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद से गठबंधन कर लिया है इस बार यह एक साथ चुनाव लड़ने वाले हैं ।इतना ही नहीं बल्कि दुष्यंत चौटाला ने विधायकों के पार्टी छोड़ने और चुनाव को लेकर JJP उम्मीदवारों की लिस्ट पर खुलकर बात भी की।

Haryana Election 2024: राज्य में कांग्रेस को … , हरियाणा चुनाव के बीच ब्रजेंद्र सिंह ने कही हैरान कर देने वाली बात,

बीजेपी पर दुष्यंत चौटाला का तीखा हमला

जब मीडिया दुआरा उनसे सवाल किया गया कि पूरे हरियाणा में खासकर आपका इतना विरोध क्यों हो रहा है? क्या वजह मानते हैं इसकी ? तो इस सवाल पर दुष्यंत ने जवाब दिया और कहा कि विरोध वो लोग कर रहे हैं, जिनके लिए हम चैलेंज हैं। चाहे वो कांग्रेस हो, लोकदल हो, आम आदमी पार्टी या भाजपा हो, सभी को यह दिखता है कि प्रदेश के लिए आने वाले भविष्य की लड़ाई जो लड़ पाएगा, वह जननायक जनता पार्टी है।इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि घबराहट की वजह से वो लोग लगातार दुष्प्रचार के माध्यम से हमें कमजोर करने की कोशिश कर रहे हैं, क्या हम कमजोर हो पाए ?। हमने साढ़े 4 साल में अपने सारे वादे पूरे किए हैं। आने वाले समय में जो हम संकल्प पत्र लेकर आएंगे, वह दिशा देगा कि आने वाला हरियाणा किस तरह का होगा।

Jhajjar Naval Martyred In Gujarat : हरियाणा का जवान गुजरात बाढ़ पीड़ितों को बचाते शहीद

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox