प्रदेश की बड़ी खबरें

Dushyant Chautala Sarcasm Congress : कांग्रेस नेता लगातार दे रहे शर्मनाक बयान, सार्वजनिक तौर पर मांगें माफी

  • उम्मीदवार कृष्ण बाजीगर के चुनाव प्रचार के दौरान पत्रकारों से रू-ब-रू हुए पूर्व सीएम

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Dushyant Chautala Sarcasm Congress : पूर्व डिप्टी CM दुष्यंत चौटाला ने महिलाओं के प्रति आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले कांग्रेस नेताओं की कड़े शब्दों में निंदा की। चौटाला ने कहा कि कांग्रेस नेता लगातार महिलाओं के प्रति ओछी मानसिकता दर्शा रहे हैं। चाहे एक कांग्रेस सांसद का लिपस्टिक पाउडर वाला बयान हो, उचाना में कांग्रेस नेता बीरेंद्र की महिलाओं के गर्भधारण पर की गई टिप्पणी हो या कांग्रेसी द्वारा सांसद कुमारी सैलजा पर दिया गया बयान हो, ये सब दर्शाते हैं कि कांग्रेसी आधी आबादी को किस सोच के साथ देखते हैं।

पूर्व डिप्टी सीएम ने मांग करते हुए कहा कि इन सभी कांग्रेसी नेताओं को अपने शर्मनाक बयान के लिए सार्वजनिक तौर पर माफी मांगनी चाहिए। बता दें कि पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला गुहला में जजपा-एएसपी उम्मीदवार कृष्ण बाजीगर के चुनाव प्रचार के दौरान पत्रकारों से रू-ब-रू हो रहे थे।

Dushyant Chautala Sarcasm Congress : हरियाणा विधानसभा चुनाव में त्रिकोणीय मुकाबला

पूर्व उपमुख्यमंत्री चौटाला ने कहा कि हरियाणा विधानसभा चुनाव में त्रिकोणीय मुकाबले को देखते हुए जजपा (JJP) पिछली बार से ज्यादा संख्या में इस बार विधायक बनाकर सरकार बनाएगी। इस बार जजपा -एएसपी गठबंधन की अहम भूमिका रहेगी।

उन्होंने कहा कि पिछली बार जजपा कार्यकर्ताओं ने जो संकल्प लिया था, उसे पूरा करके दिखाया था और इस बार भी पूरा करेंगे। एक सवाल के जवाब में दुष्यंत ने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सैनी अपनी और अपनी पार्टी की सोचे क्योंकि आज लोग न केवल भाजपा से परेशान हैं, बल्कि उनके नेता भी भाजपा को छोड़कर जा रहे है। अब लोग कटी पतंग साबित हो चुके नायब सैनी को बाहर का रास्ता दिखाने का काम करेंग।

जजपा ने विकास के लिए हरसंभव कदम उठाए

वहीं गुहला में विभिन्न गांवों के दौरे के समय पूर्व डिप्टी सीएम चौटाला ने कहा कि यहां के विकास के लिए जजपा ने हर संभव कदम उठाए हैं। जजपा ने गुहला में सड़कों का जाल बिछाते हुए पिहोवा-चीका, चीका-पटियाला व चीका-कैथल रोड जैसी कई बड़ी परियोजनाएं पूरा करने की दिशा में काम करके दिखाया है।

दुष्यंत चौटाला ने स्थानीय लोगों से अपील करते हुए कहा कि यहां की जनता ने पिछली बार भी जजपा का साथ दिया था और इस बार भी पहले से ज्यादा मतों से जजपा-एसपी गठबंधन प्रत्याशी कृष्ण बाजीगर को विजय बनाकर विधानसभा भेजेगी। ग्रामीणों द्वारा पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला का जोरदार स्वागत किया गया।

Haryana Election 2024: CM सैनी ने हरियाणा में किया BJP की जीत का दावा, कांग्रेस पर लगाए कई आरोप

Haryana Assembly Elections: ‘JJP-INLD और गोपाल कांडा BJP के…,’ दीपेंद्र हुड्डा का चुनावी दौड़ को लेकर बड़ा बयान

Haryana Heavy Rain Alert : जानें इतने जिलों में भारी बारिश का अनुमान, कई दिन तक बने रहेंगे आसार

Amit Sood

Share
Published by
Amit Sood

Recent Posts

BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे

भाजपा के संकल्प पत्र ने बढ़ाई कांग्रेस की मुश्किलेंं संकल्प पत्र के सामने कांग्रेस की…

1 hour ago

Weather And Agriculture : बारिश ने अगेती धान उत्पादक किसानों की बढ़ाई मुश्किलें

आगामी दो दिन तक मौसम रहेगा परिवर्तनशील : डा. राजेश India News Haryana (इंडिया न्यूज),…

2 hours ago

JP Nadda : 10 साल पहले हरियाणा में जाति को जाति से लड़ाना, भाई भतीजावाद की राजनीति चलती थी : जेपी नड्डा

कांग्रेस के समय खास वर्ग की सरकार होती थी और खास लोगों को नौकरियां मिलती…

2 hours ago