होम / Dushyant Chautala का भाजपा निशाना ”अब तक तो कहते थे वो 400 पार, नेता लेने पड़ रहे हैं जेजेपी से उधार” 

Dushyant Chautala का भाजपा निशाना ”अब तक तो कहते थे वो 400 पार, नेता लेने पड़ रहे हैं जेजेपी से उधार” 

• LAST UPDATED : September 2, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Dushyant Chautala : दुष्यंत चौटाला ने जननायक जनता पार्टी से बगावत करने वाले विधायकों और नेताओं के प्रति अपनी नाराजगी जाहिर की है, वहीं भाजपा पर भी जमकर निशाना साधा। अपने शायराना अंदाज में दुष्यंत ने अपना गुस्सा और नराज़गी एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये जाहिर की है। इतना ही नहीं दुष्यंत ने पोस्ट में उन तमाम बागी विधायकों और नेताओं की फोटोज भी शेयर की है।

Dushyant Chautala : पोस्ट में क्या लिखा है दुष्यंत ने

दुष्यंत ने अपनी पोस्ट में लिखा कि  “अब तक तो कहते थे वो 400 पार, नेता लेने पड़ रहे हैं जेजेपी से उधार, दिल्ली में बैठे कर रहे है इंतजार, हो नहीं रहे इनके पूरे 90 उम्मीदवार, विधानसभा ढूंढ रहे हैं इनके सरदार, ना करनाल में जीत, लाडवा में भी हार, बस आने दो 5 अक्टूबर इस बार, उसके बाद ये हमेशा के लिए बाहर।”

जेजेपी के पास बचे 10 में से 3 विधायक (मां-बेटा और अमरजीत ढांडा)

गौरतलब है कि जेजेपी के पास 10 विधायक थे। विधानसभा चुनाव – 2024 की घोषणा के बाद से एक- एक करके जेजेपी के 10 विधायकों में से 7 विधायक पार्टी को अलविदा कह गए, जिनमें अनूप धानक, जोगीराम सिहाग, ईश्वर सिंह, रामकरण काला, देवेंद्र बबली, रामनिवास सूरजाखेड़ा, रामकुमार गौतम शामिल रहे। फिलहाल जेजेपी के पास तीन विधायक हैं, जिनमें खुद दुष्यंत चौटाला, उनकी मां नैना चौटाला व अमरजीत ढांडा शामिल हैं। वहीं विधायकों के अलावा गठबंधन टूटने के बाद कई बड़े नेताओं ने पार्टी छोड़ी है।

Haryana Breaking: हरियाणा में बिखर गई JJP, संजय कबलाना समेत कई बड़े नेता हुए बीजेपी में शामिल

Haryana BJP : हरियाणा में हर रोज बढ़ रहा भाजपा का कुनबा, देवेंद्र बबली, सुनील सांगवान, संजय कबलाना भाजपा में शामिल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox