Dushyant Chautala’s Statement : कोई छोड़ता, कोई आता, यह तो राजनीतिक जीवन का एक पहिया : दुष्यंत चौटाला

118
Dushyant Chautala's Statement
कोई छोड़ता, कोई आता, यह तो राजनीतिक जीवन का एक पहिया : दुष्यंत चौटाला
  • पार्टी छोड़ने वालों को भविष्य की दी शुभकामनाएं

India News (इंडिया न्यूज), Dushyant Chautala’s Statement : प्रदेश में जबसे जजपा भाजपा से अलग हुई है, तब से जननायक जनता पार्टी लगातार मुसीबतों से घिरी नजर आ रही है, क्योंकि आए दिन अनेक विधायक जजपा का साथ छोड़कर अन्य पार्टियों में जा रहे हैं। रही सही-कसर किसान पूरी कर रहे हैं क्योंकि दुष्यंत चौटाला या उनके पिता जहां भी जाते हैं तो उन्हें किसानों के विराेध का काफी सामना करना पड़ रहा है।

Dushyant Chautala’s Statement : एक चीज सीखी- काम कर फल की इच्छा मत कर

वहीं दुष्यंत चौटाला कैथल के सेक्टर-18 में एक कार्यक्रम में पहुंचे, जहां पर उन्होंने कहा कि जब कोई जाता है तो दुख भी आता है, पर किसी काम में रुकावट नहीं आती। चौधरी देवीलाल ने उन्हें संघर्ष करना सिखाया है। उनके जीवन से हमने एक चीज सीखी है कि काम कर फल की इच्छा मत कर। मेहनत करो संघर्ष करो जनता अपने आपको ताकत देगी। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि कोई छोड़ता है, कोई आता है। यह तो राजनीतिक जीवन का एक पहिया है, उनको मैं तो भविष्य के लिए शुभकामनाएं दे सकता हूं।

यह भी पढ़ें : CM Nayab Saini In Rohtak Rally : प्रदेश की सभी 10 सीटों पर कमल खिलाना है और रोहतक की सीट हमारे लिए प्राथमिकता : सीएम सैनी 

केरल कर्नाटक बिहार के लोग नहीं, अपने ही विरोध करते हैं : दुष्यंत चौटाला

वहीं नैना चौटाला के द्वारा किसानों से माफी मांगने वाले पर दुष्यंत ने कहा कि आज कोई केरल, कर्नाटक, बिहार के लोग मेरा विरोध नहीं कर रहे। हमारे अपने ही हैं, यह वही साथी हैं जिन्होंने मुझे जिताया था और लोकसभा में भेजा था, यह वही साथी हैं, जिन्होंने विधानसभा में भ्सी जितवाकर विधानसभा में भेजा और अब ये वही साथी हैं, जो विरोध कर रहे हैं। बस यही कहुंगा कि यह अपने हैं और अपने ही विरोध करते हैं वहीं विरोध करने वाले किसानों के सवाल पर दुष्यंत चौटाला बोले कि अगर किसी के मन में कोई बात है तो मुझसे मिलकर साफ बात करें।

यह भी पढ़ें : Haryana Weather Forecast : फिर बदलने जा रहा मौसम, 13 से बारिश के आसार

यह भी पढ़ें : Vij Slams Birender Singh : विज ने ली चुटकी, बोले, बीरेंद्र के पल्ले अब कुछ नहीं

यह भी पढ़ें : Hooda Attacks BJP : भाजपा किसानों की कर रही अनदेखी : हुड्डा