Dushyant Singh Chautala : डॉक्टर अजय सिंह चौटाला की कर्म भूमि है दादरी, इसलिए पिछड़ा नहीं रहने दिया जाएगा : दुष्यंत सिंह चौटाला

इंडिया न्यूज, दादरी :

Dushyant Singh Chautala : दादरी रेस्ट हाऊस में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया उपमुख्यमंत्री ने पंचायत व नगर निकाय के चुनाव को लेकर डिप्टी सीएम बोले दोनों पार्टियों की सहमति से लड़े जाएंगे(Dushyant Singh Chautala) चुनाव दादरी जिला के 17 गांवों में चकबंदी का कार्य जल्द पूरा किया जाएगा, अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं कि चकबंदी का कार्य शीघ्र पूरा किया जाए। दादरी रेस्ट हाऊस में पत्रकार वार्ता के दौरान उप मुख्यमंत्री दुष्यंत सिंह चौटाला ने यह बात कही।(Dushyant Singh Chautala)

Read More : CM Twitter Handle Help Public सीएम ट्विटर हैंडल लगातार आम जन का मददगार साबित हो रहा

चुनाव घोषणा पत्र में जो वादें किए थे वह लगभग पूरे, जो वादें बचे है उन्हें भी जल्द करेंगे पूरा : डिप्टी सीएम Dushyant Singh Chautala

आज जिला हेडक्वार्टर रेस्ट हाउस पहुंचे डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने पार्टी कार्यकर्ताओं की ली, जन सरोकार रैली के लिए कार्यकर्ताओं की लगाई जिम्मेवारियां।(Dushyant Singh Chautala) दुष्यंत चौटाला ने कहा झज्जर की पावन धरा से पार्टी संगठन को विस्तारित करने का काम करेंगे, जनवरी से डॉक्टर अजय सिंह चौटाला के नेतृत्व में चलाया जाएगा मेंबरशिप अभियान।

(Dushyant Singh Chautala)यहां पत्रकारों से बातचीत करते हुए डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि होने वाले पंचायत और जिला परिषद के चुनाव गठबंधन से लड़ने का फैसला दोनों पार्टियां बातचीत करके करेंगे। चौटाला ने कहां राय मलिकपुर से इस्लामाबाद तक करीडोर शुरू होने के बाद प्रदेश में विकास मे परिवर्तन नजर आऐगा।

Read More : 19 percent samples of food items failed फेस्टिवल सीजन में खाने पीने की चीजों के 19 फीसद सैंपल फेल

सो प्रतिशत चकबंदी का काम पूरा किया जाएगा Dushyant Singh Chautala

प्रदेश में जल्दी ही सो प्रतिशत चकबंदी का काम पूरा किया जाएगा। कार्यक्रम के दौरान आमजन स्थिति से अवगत करवाते हुए दुष्यंत चौटाला को कहा कि गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल में काफी समय से जलभराव जिससे विद्यार्थियों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है(Dushyant Singh Chautala) और आज भी स्कूल में जल भराव है डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने दादरी शहर के गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल के जलभराव का निरीक्षण के बाद स्कूल की दशा देखकर चौटाला ने जिला शिक्षा अधिकारी जेपी सभ्रवाल व जनस्वास्थ्य विभाग के कार्यकारी अभियंता दलबीर दलाल को प्रोजेक्ट लेकर चंडीगढ़ आने के लिए कहा, जिससे कि पानी निकासी का यहां स्थाई इंतजाम हो सके। कार्यकारी अभियंता ने जमीन व बजट मिलने पर यहां एक डिस्पोजल टैंक बनवाने का सुझाव दिया है।

Read More : International Gita Mahotsav 2021 : 19 दिसंबर तक मनाया जाएगा अंतरराष्ट्रीय गीता महोत्सव : मुख्यमंत्री

Also Read : Agriculture Law जानें 14 सितंबर, 2020 से 19 नवंबर, 2021 तक क्या-क्या हुआ

Connect With Us:-  Twitter Facebook
developer

Share
Published by
developer

Recent Posts

BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे

भाजपा के संकल्प पत्र ने बढ़ाई कांग्रेस की मुश्किलेंं संकल्प पत्र के सामने कांग्रेस की…

10 hours ago

Weather And Agriculture : बारिश ने अगेती धान उत्पादक किसानों की बढ़ाई मुश्किलें

आगामी दो दिन तक मौसम रहेगा परिवर्तनशील : डा. राजेश India News Haryana (इंडिया न्यूज),…

10 hours ago