प्रदेश की बड़ी खबरें

Anil Vij’s Taunt On Hooda : पहले कांग्रेस की टिकट खिड़की पर लोगों की कतारें लगती थी, मगर इस बार टिकट खिड़की खाली है : पूर्व गृह मंत्री अनिल विज

  • हमें भरोसा है कि आम जनता नरेंद्र मोदी को जिताएगी : विज

India News (इंडिया न्यूज), Anil Vij’s Taunt On Hooda : हरियाणा के पूर्व गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री तथा अम्बाला छावनी से विधायक अनिल विज ने कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा के बयान पर तंज कसा और कहा कि “कांग्रेस के पास चुनाव लड़ने के लिए प्रत्याशी यदि होते तो इनके नाम भी अखबारों व सोशल मीडिया में तैरते”। उन्होंने कहा कि “पहले कांग्रेस की टिकट खिड़की पर कई लोगों की कतारें लगती थी, मगर इस बार टिकट खिड़की खाली है और यह लोगों को पकड़-पकड़ कर खड़ा करने की कोशिश कर रहे हैं”। गौरतलब है कि भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा ने एक बयान में कहा था कि लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए कांग्रेस के पास प्रत्याशियों की कमी नहीं है।

Anil Vij’s Taunt On Hooda : निमंत्रण भेजने के बावजूद भी कांग्रेस नहीं आ

वहीं, कांग्रेस पार्टी के बयान कि हम राम के पुजारी और भाजपा राम की व्यापारी, के बारे में पलटवार करते हुए अनिल विज ने प्रश्न उठाते हुए कहा कि “यह कैसे पुजारी है। पांच सौ साल बाद श्रीराम मंदिर का निर्माण हो रहा है, राम मंदिर निर्माण के लिए आंदोलन भी हुए, मगर कांग्रेस ने किसी भी आंदोलन में हिस्सा नहीं लिया। फिर मंदिर में निर्माण व प्राण-प्रतिष्ठा हुई, निमंत्रण भेजने के बावजूद भी कांग्रेस नहीं आई। अगर कोई चला जाता है तो यह उसके खिलाफ कार्रवाई कर देते हैं, यह कैसे राम के पुजारी है”।

एक अंग्रेज ने बनाई थी कांग्रेस, क्या इन्हें अपने पूर्वजों का पता नहीं : विज

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने एक बयान में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राजनीतिक पूर्वज मुस्लीम लीग के समर्थक थे, पर पूर्व मंत्री अनिल विज ने कहा कि “कांग्रेस को यह गलतफहमी है कि आजादी की लड़ाई केवल उन्होंने लड़ी। कांग्रेस का जन्म 1885 में हुआ था और अंग्रेज अफसर एओ हयूम ने पार्टी बनाई थी और पार्टी अंग्रेजों के साथ तालमेल कर चलने के लिए बनाई गई थी। पहले अंग्रेज ही पार्टी के अध्यक्ष थे। इनके पूर्वज क्या थे, इनको अपने पूर्वजों का पता नहीं, इन्होंने देश को गुमराह किया कि इन्होंने आजादी की लड़ाई लड़ी”। श्री विज ने याद दिलाते हुए कहा कि “कांग्रेस का जन्म 1885 में हुआ था और उससे 28 साल पहले 1857 में आजादी की पहली लड़ाई लड़ी गई जिसमें हजारों लोगों ने बलिदान दिया। उन्होंने कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा कि “आजादी की लड़ाई लड़ना हिंदुस्तानियों के खून में था और कांग्रेस ने तो उसे भुनाया”।

केजरीवाल को विरोध जताने के बजाए कोर्ट के आदेशों को मानना चाहिए 

केजरीवाल द्वारा जमानत को लेकर सुप्रीम कोर्ट जाने के बयान पर पूर्व मंत्री अनिल विज ने कहा कि अब कोर्ट ने सब कुछ सुनकर स्पष्ट शब्दों में कहा है और अब केजरीवाल को कोई विरोध नहीं जताना चाहिए। यह कोर्ट के आदेश है और यदि वह कोर्ट के फैसले के खिलाफ धरने देते हैं, तो यह कोर्ट की अवमानना है। सुप्रीम कोर्ट में आने का सभी को अधिकार है और अब जो तय करना है वह कोर्ट ही करेगी।

हमें भरोसा है कि आम जनता नरेंद्र मोदी को जिताएगी 

वहीं, ममता बनर्जी के बयान कि नरेंद्र मोदी फिर से जीते तो सभी विपक्षी नेता जेल मे होंगे, पर अनिल विज ने कहा कि मोदी जी तो आज भी जीते हुए है और 10 साल प्रधानमंत्री रहे हैं। उन्होंने किसको अंदर किया। इन्होंने 356 लगाकर अनेको बार चुनी सरकारों को तोड़ा और नरेंद्र मोदी ने किसको तोड़ा। मोदी जी प्रजातंत्र में काम करते हैं और वह पहले प्रधानमंत्री है जिन्होंने लोकसभा में जाते हुए उसकी चौखट पर माथा रखकर प्रणाम किया था। उधर, चुनाव प्रचार में विरोध पर पूर्व मंत्री अनिल विज ने कहा कि कुछ लोग ऐसा करते हैं और आम जनता नरेंद्र मोदी को जानती है तथा उनकी नीतियों पर विश्वास करती है। उन्होंने कहा कि हमें भरोसा है कि आम जनता नरेंद्र मोदी को जिताएगी।

यह भी पढ़ें : Bullets Fired At Young Man : तीन युवकों ने एक युवक के साथ मरपीट कर उस पर बारी-बारी से चलाई गोलियां 

यह भी पढ़ें : Hooda Attacks BJP : भाजपा किसानों की कर रही अनदेखी : हुड्डा

यह भी पढ़ें :  Haryana Roadways Bus Caught Fire : करनाल हाईवे पर हरियणा रोडवेज की बस में लगी आग 

Amit Sood

Share
Published by
Amit Sood

Recent Posts

Haryana Assembly Election: ‘अगर हमें मौका मिला तो…’,चुनावी प्रचार में विनेश फोगाट का बड़ा बयान

Haryana Assembly Election: ‘अगर हमें मौका मिला तो...’,चुनावी प्रचार में विनेश फोगाट का बड़ा बयान…

6 mins ago

Haryana Election 2024: चुनाव से पहले जब्त किए गए 3 करोड़, जानिए किसके पास और कहाँ जाता है ये पैसा?

Haryana Election 2024: चुनाव से पहले जब्त किया गए 3 करोड़, जानिए किसके पास और…

14 mins ago

Vij Taunts Kejriwal’s Haryana Rally : पहले केजरीवाल पंजाब से हरियाणा के हक का पानी दिलवाए… वे क्या देंगे हरियाणा को आकार

बोले- केजरीवाल का दीपका बुझ चुका, हरियाणा आकर क्या उजाला करेंगे India News Haryana (इंडिया…

21 mins ago

Haryana Election 2024: ‘आपने ऐसा नहीं किया तो’…, BJP के बागियों को पीयूष गोयल की खुली चेतावनी

Haryana Election 2024: 'आपने ऐसा नहीं किया तो'..., BJP के बागियों को पीयूष गोयल की…

36 mins ago

Gurugram Piyush Goyal : पीयूष गोयल ने कसा तंज, बोले कांग्रेस बड़े-बड़े वादे करके लोगों को गुमराह करने में एक्सपर्ट

बोले- भाजपा संकल्प पत्र हर हरियाणवी की आकांक्षाओं को पूरा करने वाला India News Haryana…

40 mins ago