होम / Road Accident In Panipat : ऑटो चालक की लापरवाही से आठ वर्षीय बच्ची की मौत 

Road Accident In Panipat : ऑटो चालक की लापरवाही से आठ वर्षीय बच्ची की मौत 

• LAST UPDATED : May 13, 2024
India News (इंडिया न्यूज), Road Accident In Panipat : पानीपत में गांव उग्राखेड़ी में एक ऑटो चालक ने लापरवाही से ऑटो को बैक करते हुए दूसरी कक्षा में पढ़ने वाली 8 वर्षीय बच्ची को टक्कर मार दी, जिससे बच्ची के गर्दन और छाती पर गंभीर चोट लगी। घायल अवस्था में बच्ची को उसके पिता एक निजी अस्पताल ले जाने लगा, लेकिन रास्ते में उसकी मौत हो गई। हादसे के बाद आरोपी चालक को लोगों ने मौके पर पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज कर लिया है।

Road Accident In Panipat : दुकान से सामान लेकर वापस लौट रही थी हर्षिता

थाना चांदनी बाग पुलिस को दी शिकायत में मृतक बच्ची के पिता प्रमोद ने बताया कि वह गांव उग्राखेड़ी का रहने वाला है। इसके चर बच्चे हैं, जिसमें दो बेटे और दो बेटियां है। उसकी तीसरे नंबर की बेटी हर्षिता थी, जोकि 11 मई की रात करीब साढ़े 9 बजे उसके मकान से करीब 100 मीटर दुकान से सामान लेकर वापस लौट रही थी।
वहीं, रास्ते में सैनी चौपाल के पास गांव के रहने वाले फूलकुमार ने अपने ऑटो नंबर HR67/D8963 को बैक करते समय टक्कर मार दी। सूचना मिलने पर पिता तुरंत मौके पर पहुंचा। जहां पहुंच कर देखा कि उसकी बेटी घायल अवस्था में पड़ी हुई थी। जिसकी गर्दन और छाती पर चोट के निशान थे। वह बेटी को तुरंत एक निजी अस्पताल ले जाने लगा। रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया।
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox