होम / Haryana Election 2024: हरियाणा में कांग्रेस की महिला नेता से हुई सरेआम छेड़छाड़, बीजेपी ने कांग्रेस की लगाई जमकर वॉट

Haryana Election 2024: हरियाणा में कांग्रेस की महिला नेता से हुई सरेआम छेड़छाड़, बीजेपी ने कांग्रेस की लगाई जमकर वॉट

• LAST UPDATED : October 7, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Election 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव के बीच एक हैरान कर देने वाले खबर सामने आ रही है। जहाँ कांग्रेस के नेता चुनाव के बीच चीख चीख कर यह दावा कर रहे थे की हमारे राज में महिला बिलकुल सुरक्षित रहेंगी उसी बीच सोशल मीडिया पर एक महिला किसान नेता के साथ छेड़छाड़ का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, यह वीडियो 3 सितंबर को नरनौंद में हुई कांग्रेस की रैली का है। जहाँ वीडियो में मंच पर खड़ा एक व्यक्ति महिला नेता को छूने की कोशिश करता है। हैरान कर देने वाली बात तो यह है कि यह हादसा तब हुआ जब कांग्रेस सांसद दीपेंदर हुड्डा वहीं मौजूद थे।

  • कुमारी सेलजा का सामने आया बड़ा बयान
  • बीजेपी ने कांग्रेस पर साधा निशाना

Haryana Election 2024: चार राज्यों में भाजपा का सफाया हो जाएगा, ऐसा क्यों कह गए जम्मू-कश्मीर के यह बड़े दिग्गज

कुमारी सेलजा का सामने आया बड़ा बयान

अब इस घटना को लेकर कांग्रेस नेता कुमारी सैलजा का बड़ा बयान सामने आया है । दरअसल, उन्होंने कहा है कि, “मैंने उस महिला से बात की। उन्होंने बताया कि वहां उनके साथ बहुत बदसलूकी की गई। लोग उन्हें छू रहे थे, कोहनी मार रहे थे। इस दौरान खबर यह भी आ रही है कि, सैलजा ने मांग की है कि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है उसमे दिख रहा है कि महिला नेता दीपेंदर हुड्डा के बगल में खड़ी हैं। हुड्डा उन्हें पहनाई पगड़ी उतार रहे हैं। इसी दौरान मंच पर खड़े एक व्यक्ति ने महिला को छूने को छूने का प्रयास किया। इसे लेकर महिला नेता ने नाराजगी जताई, लेकिन पास खड़े दूसरे नेता ने उन्हें शांत रहने का इशारा किया।

ये हैं अब तक के 5 सबसे खतरनाक युद्ध!

बीजेपी ने कांग्रेस पर साधा निशाना

अब इस मामले को लेकर बीजेपी की भी प्रतिक्रिया सामने आ गई है । दरअसल अब बीजेपी ने कांग्रेस पर तीखा हमला बोला है। दरअसल, बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा, “एक बहुत ही शर्मनाक वीडियो सामने आया है। यह मीडिया और सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और कुमारी सैलजा ने इसकी पुष्टि भी की है। उन्होंने कहा कि दिन के उजाले में, दीपेंद्र हुड्डा की मौजूदगी में कांग्रेस के मंच पर एक महिला नेता को खुलेआम परेशान किया गया और कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा गालियाँ दी गईं, जो संभवतः हुड्डा के समर्थक हैं। अगर कांग्रेस में महिलाएं दिन के समय सार्वजनिक मंचों पर सुरक्षित नहीं हैं, तो राज्य की महिलाएं कैसे सुरक्षित महसूस कर सकती हैं? इसके बाद उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि, कांग्रेस सबसे ज्यादा महिला विरोधी पार्टी है और पैसे और प्रभाव के लिए टिकट बेचे जा रहे हैं।

Brahma Kumaris Meditation : रशिया से पहुंची राजयोगिनी बीके संतोष ने बताए मेडिटेशन के लाभ 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox