होम / Amit Shah In Jagadhri : जहां एक अनार और सौ बीमार हों, वहां चुनाव नहीं जीते जाते, जानिए किस पर कसा अमित शाह ने ये तंज 

Amit Shah In Jagadhri : जहां एक अनार और सौ बीमार हों, वहां चुनाव नहीं जीते जाते, जानिए किस पर कसा अमित शाह ने ये तंज 

• LAST UPDATED : September 23, 2024
  • कांग्रेस पर मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने बोला हमला, कहा- खुलेआम नौकरियों की बोली लगा रहे हुड्डा के चहेते

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Amit Shah In Jagadhri : केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने सोमवार को जगाधरी में नॉन-स्टॉप विकास, भाजपा पर विश्वास जन आशीर्वाद रैली को संबोधित किया। इस दौरान अमित शाह ने जगाधरी से भाजपा प्रत्याशी चौधरी कंवरपाल गुर्जर, यमुनानगर से भाजपा प्रत्याशी घनश्याम दास अरोड़ा, रादौर से श्याम सिंह राणा और सढोरा से बलवंत सिंह के पक्ष में वोट डालने की अपील की। अमित शाह ने कहा कि सेना का हर 10 में से एक नौजवान हरियाणा से आता है और अपने बच्चों को देश की सेवा में भेजने वाली हरियाणा की माताओं को सारा देश प्रणाम करता है।

Amit Shah In Jagadhri : कांग्रेस ने जवानों की मांगों को कभी नहीं सुना

अमित शाह ने कहा कि हरियाणा प्रदेश के जवान 40 साल से वन रैंक वन पेंशन की मांग कर रहे थे, लेकिन कांग्रेस ने उनकी मांगों को कभी नहीं सुना, वर्ष 2014 में प्रधानमंत्री बनने के बाद नरेंद्र मोदी ने वन रैंक वन पेंशन लागू की। अमित शाह ने कहा कि जिस कश्मीर की सुरक्षा के लिए हमारे वीर जवानों ने शहादत दी उसी कश्मीर में जाकर कांग्रेस पार्टी ने नेशनल कांफ्रेंस से गठबंधन कर लिया।  कांग्रेस कहती है धारा 370 को वापस ला देंगे, लेकिन मैं कहना चाहता हूं कि राहुल गांधी क्या, उनकी तीसरी पीढ़ी भी आ जाए तो धारा 370 को हम नहीं लागू होने देंगे।

हरियाणा पंजाब और कश्मीर में पनपना नहीं देंगे

अमित शाह ने कहा कि जो आतंकवादी और पत्थर बाज जेल में हैं, लेकिन कांग्रेस उन्हें छोड़ देना चाहती है। उन्होंने कहा कि जब तक भाजपा के एक भी व्यक्ति में जान है तब तक आतंकवाद को हरियाणा पंजाब और कश्मीर में पनपना नहीं देंगे। कांग्रेस पार्टी ट्रिपल तलाक हटाने, राम मंदिर बनाने और आतंकवाद के देश से समाप्त होने का वोट बैंक की लालच में विरोध करती है, लेकिन राहुल गांधी कितनी भी उछल कूद कर लें देश का एजेंडा नहीं बदलेगा और नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में देश इसी प्रकार आगे दिशा में चलता रहेगा।

अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी खुद को दलित हितैषी बताती है और अमेरिका में जाकर राहुल गांधी अंग्रेजी में भाषण देते हैं कि देश विकसित हो गया है आरक्षण को खत्म कर देंगे, वहीं दूसरी ओर हमारे नायब सैनी क्रीमी लेयर को बढ़ाकर आरक्षण देने की बात कर रहे हैं यही बीजेपी और कांग्रेस के बीच का फर्क है।  राहुल गांधी यह बात सुन ले कि जब तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी है और भारतीय जनता पार्टी का एक भी बच्चा जिंदा है तब तक दलित ओबीसी और एससी-एसटी के आरक्षण को हाथ नहीं लगाने देंगे।

भरोसेमंद भाजपा और करप्ट कांग्रेस के बीच है चुनाव

अमित शाह ने कहा कि एक ओर भरोसेमंद भाजपा है तो दूसरी ओर करप्ट कांग्रेस, जनता को इसी के बीच में चुनाव करना है।  एक जमाना था जब हरियाणा में एक सरकार आने पर भ्रष्टाचार बढ़ जाता था, और दूसरी सरकार आने पर गुंडागर्दी बढ़ जाती थी, लेकिन भाजपा ने भ्रष्टाचार और गुंडागर्दी दोनों को समाप्त किया। गृहमंत्री ने कहा कि 10 साल तक हमारी सरकार ने जितनी भी नौकरियां दी, उनमें से किसी में भी खर्ची और पर्ची की जरूरत नहीं पड़ी।

जहां कांग्रेस की सरकार में नौकरियां बांटने का काम कांग्रेस के दलाल करते थे, वहीं भारतीय जनता पार्टी की सरकार में डाकिया घर पर आकर अपॉइंटमेंट लेटर दे जाता है। कांग्रेस नेताओं के विवादित बयानों पर तंज कसते हुए गृहमंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने जब से दो लाख नौकरियां देने का वादा किया है, तब से उनके नेता हिसाब लगाने लगे हैं कि उनके हिस्से में कितना पैसा आएगा। उन्हें शर्म करनी चाहिए कि उनमें गरीब युवाओं से नौकरी के लिए पैसा मांगने का उत्साह जाग रहा है।  कांग्रेस के नेताओं को जितनी उछल-कूद करनी है कर लें, किन्तु 8 अक्टूबर को भाजपा की सरकार बनने जा रही है।

भाजपा ने बिना भेदभाव किया 36 बिरादरी के लिए काम

गृह मंत्री ने मुख्यमंत्री पद के लिए कांग्रेस की भीतरी कलह पर निशाना साधते हुए कहा कि जहां एक अनार और सौ बीमार हो वहां चुनाव नहीं जीता जाता। एक मुख्यमंत्री पद के लिए सुरजेवाला साहब ने नए कपड़े सिलवा  लिए तो सैलजा जी रूठ कर उत्तराखंड चली गई, यहां तक कि  छोटे हुड्डा और बड़े हुड्डा में भी लड़ाई चल रही है।  दूसरी ओर हमारे यहां जब मनोहर लाल ने कहा कि उनका समय हो गया है तब हमने एक युवा मुख्यमंत्री को कुर्सी पर बैठाया और इसमें कोई भी लड़ाई नहीं हुई।

कांग्रेस के समय में जिस जिले और जिस जाति का मुख्यमंत्री हो उसी जिले और उसी जाति के लिए काम होता था, लेकिन भाजपा की सरकार ने पिछले 10 साल में हरियाणा के हर जिले और 36 बिरादरी के लिए काम करते हुए गरीब, युवा, किसान, और महिला चारों वर्गों का विकास किया है। गृह मंत्री ने कहा कि मोदी जी ने गरीबों को घर, शौचालय और गैस का कनेक्शन दिया, तो सैनी जी ने गैस की कीमत ₹500 कर दी, इसके अलावा सैनी जी ने आयुष्मान कार्ड के अंतर्गत 10 लाख रुपए तक का इलाज कराने की भी योजना बनाई है।  हमने एक ओबीसी और पिछड़े समाज का दमदार मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के रूप में हरियाणा को दिया है।

खुले आम नौकरियों की बोली लगा रहे हुड्डा के चहेते : नायब सैनी

मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि कांग्रेस के प्रत्याशी उनकी मंशा चुनाव से पहले ही उजागर कर रहे हैं। कांग्रेस के समय में हरियाणा में क्षेत्रवाद, भाई-भतीजावाद, भ्रष्टाचार, दहशत, युवाओं में अविश्वास, दलितों में दहशत और महिलाओं में भय का माहौल रहता था।  पिछले 10 वर्षों में भाजपा ने दलाली और दबंगई दोनों को बंद करने का काम किया है।

हुड्डा और उनके चहेते विधायक 10 वर्षों से भूखे बैठे हैं, इसीलिए अब हरियाणा के युवाओं को लूटने की भूमिका फिर से बना रहे हैं।  कांग्रेस के विधायक और उम्मीदवार पर्ची-खर्ची का ठेका उठाए हुए हैं, और खुलेआम बोली लगा रहे हैं।  भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने हरियाणा को जिस भ्रष्टाचार के दलदल में धकेल दिया था, उसी की दुकान अब फिर लगा रहे हैं। मुख्यमंत्री ने जनता को विश्वास दिलाया कि वे बिना खर्ची और पर्ची की भर्तियों को लगातार जारी रखेंगे।

रैली में ये नेता रहे मौजूद

रैली में जगाधरी उम्मीदवार कंवरपाल गुर्जर, यमुनानगर उम्मीदवार घनश्याम दास अरोड़ा, रादौर उम्मीदवार श्याम सिंह राणा, सढौरा उम्मीदवार बलवंत सिंह, भाजपा जिला अध्यक्ष राजेश सपरा, जिला चुनाव प्रभारी व यूपी के पूर्व कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा, भाजपा नेत्री बंतो कटारिया, संगीता सिंघल, विधायक पौंटा साहिब, सुखराम चौधरी, पूर्व मेयर मदन चौहान, जिला महामंत्री कृष्ण सिंगला, जिला महामंत्री सुरेंद्र बनकट, पूर्व चेयरपर्सन रोजी मलिक आंनद, रामनिवास गर्ग, रामपाल सिंह, सुरेंद्र चीमा, अशोक मेंहदीरत्ता,  कपिल मनीष गर्ग , चेयरमैन रमेशचंद ठसका, आदित्य चावला, ईश्वर पलाका, नरेंद्र राणा, निश्चल चौधरी, अजय मानिकतला आदि मौजूद रहे।

Amit Shah Became Aggressive On Congress, बोले -राहुल गांधी की तीसरी पीढ़ी भी आ जाए तो भी धारा 370 खत्म नहीं होने देंगे

Kumari Selja’s Statement : हम कांग्रेस पार्टी के सिपाही हैं, अब कांग्रेस की जीत के लिए काम करेंगे

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Shakti Rani Sharma के समर्थन में आयोजित कार्यक्रम पहुंचे उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी
Anil Vij’s Counter Attack On Congress : मेनिफेस्टो हमने कॉपी नहीं किया, बल्कि कांग्रेस ने हमारा मेनिफेस्टो चोरी किया 
Election Commission Of India ने हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 के लिए मतदान तैयारियों की समीक्षा
Amit Shah In Jagadhri : जहां एक अनार और सौ बीमार हों, वहां चुनाव नहीं जीते जाते, जानिए किस पर कसा अमित शाह ने ये तंज 
Cyber ​​Fraud Gang Busted : फर्जी वेबसाइट पर ऐप डाउनलोड करवा साइबर ठगी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, दो आरोपी गिरफ्तार
Amit Shah Became Aggressive On Congress, बोले -राहुल गांधी की तीसरी पीढ़ी भी आ जाए तो भी धारा 370 खत्म नहीं होने देंगे
Congress Candidate Varinder Shah : पानीपत को बनाएंगे मॉडल विधानसभा, देश भर में होगी पानीपत मॉडल की बात
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox