होम / Employees Union Statement: ‘पुरानी पेंशन योजना को लेकर कर्मचारी संघ ने AAP पर लगाया बड़ा आरोप

Employees Union Statement: ‘पुरानी पेंशन योजना को लेकर कर्मचारी संघ ने AAP पर लगाया बड़ा आरोप

• LAST UPDATED : October 1, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Employees Union Statement: हरियाणा विधानसभा चुनाव के दोरानसभी एजेंसियां और संघ एक्शन मोड में आ गए हैं। ऐसे में एजेंसियों ने अपनी जांच पड़ताल भी तेज कर दी है। इसी बीच नेशनल मूवमेंट फॉर ओल्ड पेंशन स्कीम के वरिष्ठ उपाध्यक्ष और सीपीएफ कर्मचारी संघ की पंजाब इकाई के अध्यक्ष सुखजीत सिंह ने चुनावी राज्य हरियाणा के सरकारी कर्मचारियों को आप नेताओं के झूठे वादों का शिकार होने के खतरों के बारे में जानकारी दी है। दरअसल, नेशनल मूवमेंट फॉर ओल्ड पेंशन स्कीम के वरिष्ठ उपाध्यक्ष और सीपीएफ कर्मचारी यूनियन की पंजाब इकाई के अध्यक्ष सुखजीत सिंह ने सोमवार को पंजाब की आम आदमी पार्टी सरकार पर पुरानी पेंशन योजना (ओपीएस) की बहाली के संबंध में “झूठे वादे” करने का आरोप लगाया।

  • सुखजीत सिंह ने जनता को किया आगाह
  • AAP मतदाताओं को गुमराह करती है ( सिंह )

Haryana Elections 2024: ‘BJP एडजस्ट करना चाहती थी पर मैंने..’, पार्टी से सस्पेंशन पर बोले पूर्व मंत्री

सुखजीत सिंह ने जनता को किया आगाह

दरअसल हरियाणा के एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए सुखजीत सिंह ने चुनावी राज्य हरियाणा के सरकारी कर्मचारियों को आगाह किया है। उन्होंने भरी सभा में कहा कि ओपीएस और कर्मचारियों के लिए न्याय की मांग को लेकर आवाज उठाने वाले यूनियन नेताओं को राज्य सरकार ने नजरबंद कर दिया तथा दूरदराज के इलाकों में स्थानांतरित कर दिया।

Smriti Irani: ‘कांग्रेस दलित विरोधी है और हरियाणा के लोगों ने यह देख लिया’, BJP नेता स्मृति ईरानी का कोंग्रस पर प्रहार

AAP मतदाताओं को गुमराह करती है ( सिंह )

सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री ने यूनियन नेताओं के प्रतिनिधिमंडल के साथ 10 से ज्यादा निर्धारित बैठकें स्थगित कर दी हैं और सरकारी कर्मचारियों के मुद्दों को सुलझाने के लिए राज्य सरकार द्वारा गठित मंत्रिमंडलीय उप-समिति सिर्फ समय बर्बाद कर रही है। सिंह ने आप पर आरोप लगाते हुए बड़ा दावा किया कि जब भी देश भर में किसी भी राज्य में चुनाव की घोषणा होती है, आप नेता पुरानी पेंशन योजना लागू करने का वादा करके मतदाताओं को गुमराह करने के लिए अभियान शुरू कर देते हैं, लेकिन वास्तव में पार्टी उन राज्यों में ऐसा करने में देरी कर रही है जहां वह पहले से ही सत्ता में है।

खूबसूरत बच्चे की चाह में भाभी ने किए रिश्ते तार-तार

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox