होम / Road Accident में युवक की मौत के चार दिन बीत जाने के बाद भी शिनाख्त करने में नाकाम रही पुलिस 

Road Accident में युवक की मौत के चार दिन बीत जाने के बाद भी शिनाख्त करने में नाकाम रही पुलिस 

• LAST UPDATED : October 1, 2024
  • पुलिस की कार्य प्रणाली पर सवाल खड़े किए

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Road Accident : करीब 4 दिन पहले नेशनल हाईवे पर एक मॉल के सामने सड़क हादसे करीम 34-35 वर्षीय एक युवक की मौत हो गई थी, लेकिन पुलिस आज तक मृतक युवक की शिनाख्त करने में नाकाम रही, जिसको लेकर पुलिस की कार्य प्रणाली पर सवाल खड़े हो रहे हैं। इस मामले में कहीं न कहीं  पुलिस की घोर लापरवाही सामने आई है।

Road Accident : जन सेवा दल ओर से शव का अंतिम संस्कार किया

अपनों को कंधा नहीं मिल पाया यही सोमवार को जन सेवा दल ओर से शव का अंतिम संस्कार किया गया। उल्लेखनीय है कि शहर के वार्ड नंबर 9 बाग वाला मोहल्ला निवासी मुकेश कुमार ने पुलिस की दी शिकायत में बताया था कि हाईवे पर शशिकांत मॉल के पास उनका महादेव वर्कशॉप के नाम से गैराज है। उसने बताया कि 27 सितंबर को रात्रि करीब 10:00 बजे वह अपने घर जाने को लिए गैराज से बाहर निकाला तो मॉल के सामने कुछ लोग खड़े थे जिन्हें देखकर वह रुक गया।

मॉल के सामने एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ था

मैंने देखा कि मॉल के सामने एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ था। सूचना मिलते ही पुलिस व एंबुलेंस मौके पर पहुंची। किसी अज्ञात  चालक ने अपने वाहन को तेज गति व लापरवाही से चलाकर ये हादसा घटित हुआ। इस मामले में पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। वहीं पुलिस ने शव का पानीपत सरकारी अस्पताल में  पोस्टमार्टम करवाने के लिए शिनाख्त हेतु शव गृह में रखवा दिया।

पुलिस मृतक की शिनाख्त करने में नाकाम रही

अब सवाल यह उठता है कि चार दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस मृतक की शिनाख्त करने में नाकाम रही, जिसमें पुलिस की घोर लापरवाही सामने आई है। यह पुलिस का हाल है। इस संबंध में चौकी इंचार्ज वीरेंद्र सिंह ने बताया कि मृतक की शिनाख्त न होने पर सोमवार को शव का पोस्टमार्टम कराकर जन सेवा दल को सौंप दिया जहां मृतक का अंतिम संस्कार किया गया।

IGI Airport पर एयरपोर्ट पर महिला यात्री से 26 iPhone 16 Pro Max बरामद

Liquor Mafia ने 10 मीटर तक पुलिस जवान को…, 4 वर्ष पहले ही हुई थी शादी

 

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox