Save Constitution Rally : हर एक हरियाणवीं इस बार संविधान को बचाने के लिए अपना वोट करेगा :  दीपेंद्र हुड्डा 

260
Save Constitution Rally
Save Constitution Rally
  • दीपेंद्र हुड्डा झज्जर में आयोजित संविधान बचाओ जन आक्रोश रैली को संबोधित कर रहे थे
India News (इंडिया न्यूज), Save Constitution Rally : राज्यसभा सदस्य दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि हर एक हरियाणवीं इस बार बाबा साहेब भीमराव आंबेडकर द्वारा दिए गए संविधान को बचाने के लिए अपना वोट करेगा। संविधान को बदलने व कुचलने की मानसिकता रखने वाली भाजपा को जनता वोट की चोट से जवाब देगी। रविवार को डॉ. भीमराव आंबेडकर की जयंती के मौके पर झज्जर के सवेरा स्कूल ग्राउंड में आयोजित संविधान बचाओ जन आक्रोश रैली को संबोधित कर रहे थे। इसकी अध्यक्षता पूर्व मंत्री व स्थानीय विधायक गीता भुक्कल ने की।

Save Constitution Rally : संविधान की रक्षा करना हर नागरिक की जिम्मेदारी 

राज्यसभा सदस्य दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि भाजपा के नेता खुले मंचों से 400 पार सीटें मिलने पर संविधान को बदलने का ऐलान कर रहे हैं। हर वर्ग को समानता का अधिकार व वंचित वर्गों को आरक्षण देने वाले संविधान को भाजपा खत्म करना चाहती है। ऐसे में संविधान की रक्षा करना बाबा साहेब आंबेडकर को मानने वाले प्रत्येक व्यक्ति और देश के हर नागरिक की जिम्मेदारी है। भाजपा प्रत्याशियों के विरोध पर सांसद ने कहा कि जनता में सरकार के प्रति नाराजगी है इसलिए वह विरोध कर रही है, लेकिन जनता प्रत्याशियों का विरोध करने के बजाय वोट की चोट करके उनका विरोध करे।

भाजपा को जनता वोट की चोट से जवाब देगी

राज्यसभा सदस्य दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि हर एक हरियाणवीं इस बार बाबा साहेब भीमराव आंबेडकर द्वारा दिए गए संविधान को बचाने के लिए अपना वोट करेगा। संविधान को बदलने व कुचलने की मानसिकता रखने वाली भाजपा को जनता वोट की चोट से जवाब देगी। रविवार को डॉ. भीमराव आंबेडकर की जयंती के मौके पर झज्जर के सवेरा स्कूल ग्राउंड में आयोजित संविधान बचाओ जन आक्रोश रैली को संबोधित कर रहे थे। इसकी अध्यक्षता पूर्व मंत्री व स्थानीय विधायक गीता भुक्कल ने की। सांसद दीपेंद्र ने ‘जय भीम’ के उद्घोष के साथ लोगों को संविधान की रक्षा के लिए शपथ दिलाई।

रोहतक लोकसभा के साथ भेदभाव किया

भाजपा प्रत्याशियों के विरोध पर सांसद ने कहा कि जनता में सरकार के प्रति नाराजगी है इसलिए वह विरोध कर रही है, लेकिन जनता प्रत्याशियों का विरोध करने के बजाय वोट की चोट करके उनका विरोध करे। सांसद ने कहा कि 10 साल में मौजूदा सरकार ने पूरे प्रदेश में एक भी ऐसा काम नहीं किया, जिसके नाम पर यह जनता के बीच जाकर वोट मांग जा सकें। खासतौर पर रोहतक लोकसभा के साथ भयंकर भेदभाव किया गया।

हमेशा लोगों को शिक्षित बनने का संदेश दिया

विधायक गीता भुक्कल ने कहा कि बाबा साहेब भीमराव आंबेडकर ने हमेशा लोगों को शिक्षित बनने का संदेश दिया।उनकी सीख को अमलीजामा पहनाने के लिए भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार ने 20 लाख एससी, ओबीसी व गरीब बच्चों को देश में सबसे ज्यादा वजीफा देने की योजना चलाई। इस अवसर पर विधायक रघुवीर कादयान, जगबीर सिंह मलिक, आफताब अहमद, राव नरेंद्र सिंह, नीरज शर्मा, इंदुराज नरवाल, कुलदीप वत्स, वीरेंद्र दरोगा, रामअवतार गहलावत, संजय यादव, संजीत कबलाना, विकास अहलावत, सुभाष गुर्जर मौजूद रहे।