होम / Fake Post About Anil Vij Joining Congress : फेसबुक पर डाली अनिल विज के कांग्रेस में शामिल होने की झूठी पोस्ट

Fake Post About Anil Vij Joining Congress : फेसबुक पर डाली अनिल विज के कांग्रेस में शामिल होने की झूठी पोस्ट

• LAST UPDATED : May 11, 2024
  • झूठी पोस्ट डालने पर भाजपा जिलाध्यक्ष ने पुलिस को दी शिकायत

India News (इंडिया न्यूज), Fake Post About Anil Vij Joining Congress : हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज के कांग्रेस में शामिल होने की झूठी पोस्ट डाले जाने का मामला सामने आया है। मामला संज्ञान में आने पर भाजपा के जिला प्रधान राजू मोर ने तुरंत मामले की शिकायत साइबर थाना पुलिस को दी है। जिसमें पूर्व गृहमंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता अनिल विज के कांग्रेस में शामिल होने की झूठी पोस्ट डालने वाले के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की गई है।

Fake Post About Anil Vij Joining Congress : अनिल विज के खिलाफ फेसबुक पर आपत्ति जनक टिप्पणी की

भाजपा के जिला प्रधान राजू मोर ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व गृह मंत्री अनिल विज के खिलाफ फेसबुक पर आपत्ति जनक टिप्पणी की है। इस पोस्ट में लिखा है कि अनिल विज कांग्रेस में शामिल हो गए हैं और उन्होंने अपना समर्थन कांग्रेस को दे दिया है। भाजपा ने इस पर सख्त एतराज जताते हुए साइबर थाना पुलिस को शिकायत दी और कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

भाजपा जिलाध्यक्ष राजू मोर ने कहा कि इस प्रकार झूठी पोस्ट डाल कर लोग जनता को गुमराह कर रहे हैं। ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। वहीं साइबर थाना प्रभारी पूजा ने कहा कि वह दिनभर मीटिंग में थी। शिकायत आने के बारे में कोई सूचना नहीं है। शिकायत आई होगी तो मामला दर्ज कर जांच की जाएगी।

 

यह भी पढ़ें : Naina Chautala Became Emotional : भावुक हुई नैना चौटाला, कहा- मैं एक प्रतिनिधि होकर भी सुरक्षित नहीं हूं, अन्य महिलाओं की क्या हालत होगी

यह भी पढ़ें : Bhupendar Hooda Statement : भूपेंद्र हुड्डा ने की नैना चौटाला के काफिले पर पथराव की निंदा

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox