होम / Faridabad Monsoon: बारिश ने खोली प्रशासन की पोल, जगह जगह जल भराव

Faridabad Monsoon: बारिश ने खोली प्रशासन की पोल, जगह जगह जल भराव

• LAST UPDATED : July 14, 2021

फरीदाबा/ सुधीर शर्मा

मॉनसून चाहे देर से आया हो, लेकिन आते ही तमाम जिलों, शहरों और कस्बों में नालियों की पोल खोल गया… मॉनसून की पहली तेज बारिश के बाद बल्लभगढ़ की कॉलोनियों और क्षेत्रों में भारी जलभराव देखने को मिला. जनजीवन अस्त व्यस्त होता दिखाई दिया… लेकिन मामला परिवहन मंत्री की विधानसभा का था, चारों तरफ शोर मच गया… सरकारी सिस्टम सबको पता है, आपको भी और सिस्टम को भी… मंत्री जी और उनका परिवार भी ये जानते थे कि मामला सुलटने में टाइम लग जाएगा।

मंत्री जी का क्षेत्र जल में मग्न

ऐसे में क्षेत्र के विधायक और हरियाणा सरकार में परिवहन एवं खनन मंत्री मूलचंद शर्मा ने निजी कोष से जेसीबी मशीनें लगवा कर नालों की सफाई शुरू करवा दी. कुछ ही घंटों की दिक्कत के बाद कॉलोनियों में खड़ा बारिश का पानी निकलने लगा. मंत्री जी ने इस काम की निगरानी के लिए अपने बड़े भाई टिपर चंद को लगाया. जनता को तकलीफ हो जाने के बाद भी उनकी कोशिश है कि बल्लभगढ़ क्षेत्र की जनता को कोई तकलीफ ना हो।

इंडिया न्यूज हरियाणा ने दो दिन पहले भी कई शहरों का हाल दिखाया था. तब भी किसी अधिकारी के कान पर जूं नहीं रेंगी, लेकिन मंत्री जी की विधानसभा में जलजमाव ने उनकी नींद उड़ा दी. परिवहन मंत्री के आदेश पर उनके बड़े भाई टिपर चंद ने तमाम डिस्पोजलों का दौरा कर अधिकारियों को इन्हें चालू करने को कहा, वहीं आज उन्होंने जलभराव वाले क्षेत्रों का दौरा कर बंद पड़े बरसाती नालों की सफाई का काम भी शुरू करवाया. मंत्री जी के बड़े भाई ने कहा कि अगले 2 दिन में बरसाती नालों की सफाई करवा दी जाएगी और आने वाले समय में लोगों को वाटर लॉगिंग की समस्या से दो-चार नहीं होना पड़ेगा.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Haryana Election 2024: कांग्रेस में वापस आई खटपट की अटकलें, प्रचार में क्यों नहीं दिख रही कुमारी शैलजा
Chandigarh DAV College: ‘अकेले में मिल सकते हैं’, आधी रात को छात्राओं के फोन पर पहुंचा यह मैसेज, कोई और नहीं कॉलेज के प्रोफेसर का था संदेश
Haryana Polls 2024 : सांसद नवीन जिंदल ने किया दावा- नहीं बननी कांग्रेस की सरकार, 8 को भाजपा का पलड़ा ही होगा भारी
Haryana Election 2024: ‘मैं तो चाय पीने गया था’, पूर्व CM मनोहर लाल खट्टर के भतीजे का BJP में यू-टर्न
Haryana Election : चुनाव आचार संहिता के दौरान पुलिस ने यहां बरामद किया इतने करोड़ का कैश
Haryana Congress Candidate: ‘तुझे वोट दिया…तूने पर्ची पर साइन’, बीच सभा में किसने उधेड़ दीं Congress की धज्जियां ?
Murder in Kurukshetra : युवक को सरेआम चाकू व सुए से गोदकर उतारा मौत के घाट
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox