Farmer Murder : पानीपत में किसान की प्राइवेट पार्ट में लात मारकर हत्या

43
Farmer Murder
पानीपत में किसान की प्राइवेट पार्ट में लात मारकर हत्या
  • साथी मजदूरों ने तरांती से भी किए कई वार

India News (इंडिया न्यूज), Farmer Murder : पानीपत में एक किसान की हत्या किए जाने का मामला सामने आया है जिस कारण इलाके में दहशत का माहौल है। जी हां, यहां के गांव सौदापुर में मजदूरों ने एक किसान को मौत के घाट इसलिए उतार दिया क्योंकि उसने अपने खेत में काम कर रहे मजदूरों को फसल बांधने को कहा था।

मजदूर किसी भी हालत में फसल की गठरी न बांधने पर लगातार अड़े हुए थे। इसी बात पर दोनों में विवाद हुआ था। इस विवाद में ही एक मजदूर ने किसान के प्राइवेट पार्ट पर लात मारी और दूसरे ने उस पर दरांती से वार कर दिया।

फसल बांधने की बात पर आराेपियों ने दिया वारदात को अंजाम

जानकारी के अनुसार सन्नी निवासी सौदापुर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका पिता फतेहचंद (52) एक किसान था। उनके खेत में इन दिनों गेहूं कटाई का काम चल रहा था और उनके खेत में एकता विहार कॉलोनी का कमल और विक्की काम के लिए लगे हुए थे।

इस दौरान पिता ने कमल व विक्की को फसल बांधने को कहा तो वह झगड़ने लगे। जैसे ही किसान घर पहुंचा तो उसी समय कमल व विक्की अपने दोस्तों के साथ वहां आया और उसके पिता के प्राइवेट पार्ट पर लात मारी। इतना ही नहीं, दरांती से गर्दन पर हमला भी किया। इस कारण पिता की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें : Haryana Police Constable Murder : चंडीगढ़ में पुलिस कॉन्स्टेबल की हत्या

यह भी पढ़ें : GST Department Faridabad : फरीदाबाद में जीएसटी विभाग में तैनात ईटीओ 5 लाख 20 हजार रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार 

यह भी पढ़ें : Former Minister Anil Vij’s Sarcasm On Congress : ‘‘फेक पार्टियों की फेक लिस्ट वायरल होना कोई नई बात नहीं है’’ : विज