प्रदेश की बड़ी खबरें

BKU Chaduni Group ने 2 घंटे रखा हरियाणा जाम, मिला-जुला रहा असर

India News (इंडिया न्यूज़), BKU Chaduni Group, चंडीगढ़ : किसानों के आंदोलन के मद्देनजर आज भाकियू चढूनी गुट ने हरियाणा में दो घंटे दोपहर 12 से 2 बजे तक सड़कें जाम कर अपना विरोध प्रदर्शन किया। जाम के कारण अनेक सड़कों पर लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। जाम के दौरान प्रदर्शन कर रहे किसानों ने सरकार पर वादाखिलाफी के आरोप लगाए। इतना ही नहीं पंजाब के युवा किसान की मौत को लेकर सरकार को जमकर कोसा।

यमुनानगर : सहारनपुर-पंचकूला नेशनल हाईवे 344 पर भारतीय किसान यूनियन ने जाम लगाया। जाम हाईवे के गांव कैल के पास जाट चौक पर लगाया गया है क्योंकि यहीं से रास्ता जगाधरी में प्रवेश करता है। इस जाम से आमजन को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

कैथल : भाकियू चढ़ूनी गुट के सदस्यों ने रोष स्वरूप हिसार-चंडीगढ़ हाईवे पर स्थित तितरम मोड़ पर जाम लगा दिया। इस जाम के दौरान वाहन चालक परेशान रहे। उन्हें दूसरे रूटों का सहारा लेकर अपने गंतव्य तक पहुंचना पड़ा। यहां प्रदर्शन की अध्यक्षता जिला प्रधान महाबीर चहल नरड़ ने की। किसानों ने इस मार्ग पर अपनी गाड़ियों व ट्रैक्टर को बीच रास्ते में खड़ा कर जाम लगाया।

पानीपत : भाकियू की कॉल पर किसानों ने पानीपत-जींद स्टेट हाईवे पर भालसी गांव में जाम लगा दिया जिससे कैथल में हिसार-चंडीगढ़ हाईवे पर भारी जाम लग गया।

सोनीपत : वहीं सोनीपत में गोहाना में किसानों ने सड़क को जाम कर दिया। किसान आंदोलन के समर्थन में सोनीपत से गुजरने वाले पानीपत-रोहतक नेशनल हाईवे पर गांव मुडलाना में जाम लगाया गया। यहां किसानों ने साफ कहा कि सरकार को जायज मांगों को जल्द मान लेना चाहिए। उधर चरखी दादरी में भी जाम से लोग काफी परेशान रहे।

झज्जर : किसान आंदोलन के चलते भारतीय किसान यूनियन चढूनी ग्रुप के आह्वान पर किसानों ने बेरी के भागलपुरी चौक पर जाम लगा दिया। जाम लगाने के बाद किसान सड़क पर बैठ गए। भारतीय किसान यूनियन की जिलाध्यक्ष ममता कादियान के नेतृत्व में जाम लगाया गया।

यह भी पढ़ें : Farmers Protest Updates : 23 फरवरी को लेंगे अगला फैसला : सरवण सिंह पंधेर

यह भी पढ़ें : Shambhu-Khanauri Border Farmers Protest : दिल्ली कूच फिलहाल 2 दिनों के लिए टला, युवा किसान शुभकरण की मौत से रोष

यह भी पढ़ें : Internet Close News : हरियाणा में 23 फरवरी तक फिर इंटरनेट पर पाबंदी

यह भी पढ़ें : BKU Tikait Group भी किसान आंदोलन 2 में कूदा

 

Amit Sood

Share
Published by
Amit Sood

Recent Posts

Panipat Crime News : नशा तस्कर व सप्लायर गिरफ्तार, 3 किलो 985 ग्राम गांजा बरामद

India News Haryana (इंडिया न्यूज),  Panipat Crime News : सीआईए वन पुलिस टीम पानीपत ने…

10 mins ago

Amit Shah : जम्मू-कश्मीर में एनसी और कांग्रेस के शासन के दौरान 40,000 लोग मारे गए, आतंकवाद बढ़ा: अमित शाह

पुंछ में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस और नेशनल कॉन्फ्रेंस पर निशाना साधा…

46 mins ago

Varinder Shah Panipat Urban Assembly : मैं निगम की “सीढ़ियां चढ़ने की मजबूरी” नहीं ढोऊंगा, तीर की तरह काम करेगा नगर-निगम 

भ्रष्टाचार पर होगा वार, बेईमानी नहीं होगी कतई भी स्वीकार भाजपा की तरह विकास की…

1 hour ago