होम / Haryana Assembly Election 2024: ‘शंभू और खनौरी बॉर्डर पर गोलियां…, अनिल विज पर किसानों का जोरदार हमला

Haryana Assembly Election 2024: ‘शंभू और खनौरी बॉर्डर पर गोलियां…, अनिल विज पर किसानों का जोरदार हमला

• LAST UPDATED : September 16, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सभी पार्टियों जीत हासिल करने के लिए पूरा दम-खम लगा रही हैं। प्रचार-प्रसार को दौर जारी है। ऐसे में पूर्व मंत्री अनिल विज अंबाला कैंट में प्रचार अभियान के लिए पहुंचे। इस दौरान उनका स्वागत किसानों के भारी विरोध करके किया। आपको बता दें अनिल विज अंबाला कैंट विधानसभा क्षेत्र के गांव शाहपुर पहुंचे थे, जहां किसानों ने उनका जबरदस्त विरोध किया। आपको बता दें पिछले दिनों हुए भारी विरोध के चलते किसानों ने एक बार फिर बीजेपी को निशाना बनाया और अनिल विज से सवाल किया कि शंभू और खनौरी बॉर्डर पर उन्होंने किसानों पर गोलियां क्यों चलवाई? सूत्रों के अनुसार ये विरोध भारतीय किसान यूनियन, शहीद भगत सिंह द्वारा किया गया है।

  • अनिल विज ने बीजेपी के आगे रख दी डिमांड
  • सीएम बना तो … (अनिल विज)

Baba Mastnath University को हरित परिसर के रूप में विकसित करने की दिशा में काम करेगा ग्रीन अर्थ एमओयू :  डॉ एच.एल. वर्मा

अनिल विज ने बीजेपी के आगे रख दी डिमांड

हरियाणा में विधानसभा चुनाव के चलते अनिल विज ने भी बीजेपी के आगे बड़ी मांग रख दी है। दरअसल,रविवार को अनिल विज ने अपने एक बयान से हरयाणा की सियासत घमासान मचा दिया है। आपको बता डदें, उन्होंने मुख्यमंत्री पद के लिए दावेदारी की बात रखी। अनिल विज ने अंबाला में एक कार्यक्रम के दौरान कहा, ”मैं हरियाणा का वरिष्ठ विधायक हूं। मैं छह बार विधायक बन चुका हूं और सातवीं बार चुनाव लड़ रहा हूं।

Shweta Dhul’s Retort To JP’s Statement : जयप्रकाश को वोट तो दे देंगी, पर इस शर्त पर…जानिए क्या है श्वेता की शर्त ?

सीएम बना तो … (अनिल विज)

अनिल विज ने CM का दावा ठोकते हुए कहा कि, ”मैंने आज तक पार्टी से कभी कुछ नहीं मांगा, लेकिन इस बार मुझ पर पूरे हरियाणा और अंबाला की जनता का मुख्यमंत्री बनने के लिए बहुत दबाव पड़ रहा है। इस लिए इस बार मैं वरिष्ठ नेता होने के दम पर मुख्यमंत्री पद का दावा करूंगा। उन्होंने इस बात का फैसला बीजेपी पर छोड़ते हुए कहा कि वो मुझे सीएम बनाते हैं या नहीं ये उनका अधिकार है। अनिल विज ने जनता के बीच यह भी कहा कि, अगर बीजेपी मुझे मुख्यमंत्री बनाती है तो मैं हरियाणा की तकदीर बदल दूंगा, मैं हरियाणा की तस्वीर बदल दूंगा।

मां-बाप ने बच्चे का रखा ऐसा नाम, कोर्ट को लगानी पड़ी रोक

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox