प्रदेश की बड़ी खबरें

Kumari Selja : किसान की आय तो दुगनी हुई नहीं सरकार ने दुर्गति करके रख दी: कुमारी सैलजा 

India News Haryana (इंडिया न्यूज़), Kumari Selja : अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की महासचिव, पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं सिरसा की सांसद कुमारी सैलजा ने कहा कि हरियाणा में चुनावी बिगुल बज चुका है और जींद-जुलाना की धरती से तख्तापलट का बिगुल भी बच चुका है, भाजपा सरकार जाएगी और कांग्रेस की आएगी। भाजपा सरकार ने प्रदेश का विकास नहीं विनाश करके रख दिया है, हरियाणा देश में बेरोजगारी में नंबर वन है, सरकार ने किसानों की आय दोगुनी करने का वायदा किया था आय तो दोगुनी नहीं हुई पर किसानों की दुर्गति करके रख दी, किसानों आंदोलन में 700 से अधिक किसान शहीद हुए पर सरकार टस से मस नहीं हो रही है।

जुलाना में कांग्रेस संदेश यात्रा

वे जुलाना में कांग्रेस संदेश यात्रा के दौरान आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित कर रही थी। इस मौके पर कांग्रेस के कार्यकारी प्रधान रामकिशन गुज्जर, डा. अजय चौधरी, कार्यक्रम के आयोजक मंजीत सिंह दुहन, साढ़ौरा की विधायक रेणुबाला, कालका के विधायक प्रदीप चौधरी, पूर्व मंत्री परमवीर सिंह टोहाना, पूर्व मंत्री अतर सिंह सैनी, पूर्व विधायक रणधीर सिंह धीरा, भूपेंद्र गंगवा, अश्वनी शर्मा, राकेश तंवर, निर्मल चौधरी, लाल बहादुर खोवाल, बृजलाल मोहम्मद पुरिया, धर्मपाल, सिंहमार, सुरेंद्र कुमार पूर्व चेयरमैन आदि मौजूद थे। बुजुर्गों  ने उनके सिर पर हाथ रखकर उन्हें आशीर्वाद दिया तो लोगों ने मालाएं पहनाकर, बुके भेंट कर, स्मृति चिन्ह प्रदान कर और शॉल ओढ़ा कर सम्मानित किया।

जींद की स्थली ऐतिहासिक

 जनसभा को संबोधित करते हुए कुमारी सैलजा ने कहा कि जींद की इस ऐतिहासिक स्थली पर भीड़ देखकर लोगों में कांग्रेस के प्रति प्यार दिख रहा है। तख्तापलट की शुरुआत इसी धरा से होगी। कुमारी सैलजा ने कहा कि उन्होंने 36 बिरादरी को अपना परिवार माना है, मेरे पिता चौ. स्व. दलबीर सिंह के साथ रहे लोगों का आशीर्वाद मिल रहा है।
Amit Sood

Share
Published by
Amit Sood

Recent Posts

BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे

भाजपा के संकल्प पत्र ने बढ़ाई कांग्रेस की मुश्किलेंं संकल्प पत्र के सामने कांग्रेस की…

3 hours ago

Weather And Agriculture : बारिश ने अगेती धान उत्पादक किसानों की बढ़ाई मुश्किलें

आगामी दो दिन तक मौसम रहेगा परिवर्तनशील : डा. राजेश India News Haryana (इंडिया न्यूज),…

3 hours ago

JP Nadda : 10 साल पहले हरियाणा में जाति को जाति से लड़ाना, भाई भतीजावाद की राजनीति चलती थी : जेपी नड्डा

कांग्रेस के समय खास वर्ग की सरकार होती थी और खास लोगों को नौकरियां मिलती…

3 hours ago