होम / Farmers Protest in Ambala : किसान और पुलिस आमने-सामने, किसानों को नहीं बढ़ने दिया आगे

Farmers Protest in Ambala : किसान और पुलिस आमने-सामने, किसानों को नहीं बढ़ने दिया आगे

• LAST UPDATED : July 17, 2024
  • अब नवदीप जलबेड़ा को शम्भू बाॅर्डर पर जाकर सम्मान देने का काम करेंगे

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Farmers Protest in Ambala : अंबाला में आज किसानों का नई अनाज मंडी में इकट्ठ नहीं होने दिया जा रहा। बता दें कि किसान नेताओं ने आज यानि 17 जुलाई को अंबाला की अनाज मंडी में एकत्रित होने के लिए कॉल की थी। जेल से देर रात नवदीप की रिहाई कर दी गई थी और अब यहां नवदीप का सम्मान किया जाना था। लेकिन किसानों को पुलिस यहां आने नहीं दे रही। इस कारण किसानों में काफी रोष है। पुलिस प्रशासन ने पंजाब के सभी नाकों पर सख्ती बढ़ा दी है ताकि किसान अंबाला में न पहुंच सकें।

Farmers Protest in Ambala : किसानों ने वापसी करने का ऐलान किया

जानकारी के अनुसार जब किसान पंजाब से अंबाला अनाज मंडी की ओर आने लगे, तो इसी दौरान पहले से मुस्तैद हरियाणा पुलिस ने उनको रोक दिया। इस दौरान किसान शांतिपूर्ण यहीं पर बैठ गए। कुछ देर बाद किसानों और प्रशासन में बातचीत के बाद हिरासत में लिए किसान नेताओं को रिहा कर दिया गया, जिसके बाद किसानों ने वापसी करने का ऐलान कर दिया है। अब नवदीप जलबेड़ा को शम्भू बार्डर पर जाकर सम्मान देने का काम करेंगे।

ये बोले पंधेर

पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए किसान नेता पंधेर ने कहा कि अंबाला एसपी से बातचीत हुई है। घेराव का कार्यक्रम हमने स्थगित कर दिया है, लेकिन वो अनाज मंडी में इकठ्ठा होकर देर रात रिहा हुए किसान नवदीप का सम्मान करना चाहते हैं, पर उन्हें वहां जाने नहीं दिया गया जोकि काफी गलत है। प्रशासन ने उन्हें आश्वासन जरूर दिया है कि वे जल्द सरकार से बातचीत कर इसका हल देंगे।

यह भी पढ़ें : How Many Holidays In August : अगस्त महीने की छुट्टियों की लिस्ट जारी, जानिए किस-किस दिन होंगी छुट्टी

यह भी पढ़ेंं : UPSC EPFO APFC Results : हिसार के सचिव नेहरा ने EPFO ​​परीक्षा में ऑल इंडिया रैंक -1 हासिल की

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox