विधायकों को किसानों ने सुझाया रास्ता…

फतेहाबाद/जितेंद्र मोंगा

किसानों को आंदोलन करते हुए लगातार 3 महीनों से अधिक समय हो गया है, बता दें लगातार किसानों की कानून वापसी की मांगों को लेकर सरकार और किसानों के बीच तकरार बढ़ती जा रही है। एसे में एक बार फिर किसानों का एक दल विधायक के घर पहुंचा और विधायक के परिवार जनों को ज्ञापन सौंपा।

जानकारी के मुताबिक फतेहाबाद में किसानों ने विधायक के घर का घेराव करते हुए विधायक को दी चेतावनी, किसानों ने कहा ‘अगर सरकार के खिलाफ वोटिंग नहीं की तो गांव के अंदर घुसने नहीं दिया जाएगा’। किसानों ने बीजेपी विधायक दुडाराम के घर पहुंचकर परिवार के सदस्यों को ज्ञापन सौंपा है, आपको बता दें 10 मार्च को अविश्वास प्रस्ताव के दौरान सरकार के खिलाफ वोट करने की विधायक से अपील की है, और कहा जेजेपी और बीजेपी सरकार के खिलाफ लाए गए अविश्वास प्रस्ताव में विधायक सरकार के खिलाफ वोट करें अगर विधायक सरकार के पक्ष में वोट करते हैं तो फतेहाबाद विधानसभा की जनता उन्हें सबक सिखाने का काम करेगी।

किसानों का कहना है कृषि कानून के विरोध में लगातार धरना प्रदर्शन कर रहे हैं लेकिन सरकार है कि सुनने को तैयार नहीं है। किसान अब विधायकों को ज्ञापन सौंपकर किसानों के पक्ष में और सरकार के खिलाफ वोट करने की मांग कर रहे हैं। जिले में किसान संयुक्त मोर्चा के आह्वान पर किसानों ने विधायक दुडाराम के घर का घेराव किया और 10 मार्च को अविश्वास प्रस्ताव को लेकर सरकार के खिलाफ वोट करने की मांग भी की है।

किसानों ने विधायक के भाई को ज्ञापन सौंपा और साफ तौर पर चेतावनी दी कि अगर विधायक दुडा राम ने 10 मार्च के अविश्वास प्रस्ताव में सरकार के खिलाफ वोट नहीं डाला तो वह उन्हें गांव में घुसने नहीं देंगे। किसानों ने विधायक के घर का घेराव किया और विधायक के भाई द्वारका प्रसाद को ज्ञापन सौंपा।

किसान नेता रामस्वरूप ने कहा कि आज उन्होंने विधायक को ज्ञापन सौंपा है, और मांग की है कि अविश्वास प्रस्ताव में वह सरकार के खिलाफ वोट करें। उन्होंने कहा कि अगर विधायक ऐसा नहीं करते तो विधायक की एंट्री गांव में बंद कर दी जाएगी। रामस्वरूप ने कहा कि फतेहाबाद के लोगों ने इससे पहले विधायक को कहीं भी आने-जाने से नहीं रोका लेकिन अगर विधायक ने सरकार के पक्ष में वोट डाला तो इस बार उन्हें गांव में घुसने नहीं दिया जाएगा।

Rajan.Agrawal@itvnetwork.com

Share
Published by
Rajan.Agrawal@itvnetwork.com

Recent Posts

BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे

भाजपा के संकल्प पत्र ने बढ़ाई कांग्रेस की मुश्किलेंं संकल्प पत्र के सामने कांग्रेस की…

8 hours ago

Weather And Agriculture : बारिश ने अगेती धान उत्पादक किसानों की बढ़ाई मुश्किलें

आगामी दो दिन तक मौसम रहेगा परिवर्तनशील : डा. राजेश India News Haryana (इंडिया न्यूज),…

8 hours ago

JP Nadda : 10 साल पहले हरियाणा में जाति को जाति से लड़ाना, भाई भतीजावाद की राजनीति चलती थी : जेपी नड्डा

कांग्रेस के समय खास वर्ग की सरकार होती थी और खास लोगों को नौकरियां मिलती…

8 hours ago