प्रदेश की बड़ी खबरें

Fatehabad Assembly Constituency : टाली की ढाणी में कांग्रेस प्रत्याशी बलवान सिंह दौलतपुरिया का भव्य स्वागत, जनता में बदलाव की लहर

पवन शर्मा,  India News Haryana (इंडिया न्यूज), Fatehabad Assembly Constituency : टाली की ढाणी, फतेहाबाद में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस प्रत्याशी बलवान सिंह दौलतपुरिया का भव्य स्वागत किया गया। स्विट्जरलैंड निवासी और गांव के प्रमुख व्यक्ति सतपाल सिंह पप्पू के घर पर आयोजित कार्यक्रम में बड़ी संख्या में ग्रामीण इकट्ठे हुए और फूल-मालाओं से कांग्रेस नेता का स्वागत किया। इस अवसर पर कांग्रेस प्रत्याशी को गुलदस्ते और मिठाई भेंट की गई।

Fatehabad Assembly Constituency : सरकार आते ही विकास कार्यों को दी जाएगी प्राथमिकता

बलवान सिंह दौलतपुरिया ने अपने संबोधन में कहा कि क्षेत्र में कांग्रेस की सरकार बनने पर विकास कार्यों को प्राथमिकता दी जाएगी। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछले 10 साल में भाजपा सरकार ने क्षेत्र की अनदेखी की है और अब जनता बदलाव चाहती है। उन्होंने फतेहाबाद हलके में नए-नए उद्योग स्थापित करने का वादा किया और कहा कि एनआरआई समुदाय की विशेष मदद ली जाएगी, ताकि इलाके में रोजगार के अवसर पैदा हो सकें। साथ ही, शिक्षा के क्षेत्र में भी बड़ा सुधार लाया जाएगा, जिसमें नए स्कूल, कॉलेज और आईटीआई जैसे संस्थान खोलने की योजना शामिल है।

भाजपा को किसान कभी माफ नहीं करेंगे

बलवान सिंह ने आगे कहा, “भाजपा ने किसानों के साथ अन्याय किया है और इसके लिए किसान उन्हें कभी माफ नहीं करेंगे। कांग्रेस की सरकार आने पर किसानों के हक में काम किया जाएगा। एसपी (संपत्ति कर) लागू करने के साथ ही गैस सिलेंडर की कीमत 500 रुपए की जाएगी और इतना ही नहीं, बुजुर्गों की पेंशन को बढ़ाकर 6,000 किया जाएगा।”

अब भाजपा से हिसाब-किताब करेंगे चुकता

उन्होंने जनता से 5 तारीख को कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की और कहा कि यह चुनाव बदलाव का मौका है, जहां भाजपा के 10 साल के शासन का हिसाब-किताब चुकता किया जाएगा। इस मौके पर कई प्रमुख स्थानीय नेता और गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे, जिनमें सरपंच सुखदेव सिंह शोत्तर भट्टू, तिरलोक चंद सैनी, दीपू सैनी, मोहन लाल सैनी, गुलाब सिंह, सुखदेव सिंह, इंदर सिंह, अजीत सिंह, बलजीत सिंह, लाल सिंह और राधेश्याम शामिल थे। सभी ने कांग्रेस प्रत्याशी को समर्थन देने का वादा किया और आगामी चुनाव में उनकी जीत की कामना की।

इस स्वागत समारोह ने यह स्पष्ट कर दिया है कि इलाके में कांग्रेस की पकड़ मजबूत होती जा रही है और जनता भाजपा के शासन से निराश होकर बदलाव के लिए तैयार है। अब देखना यह होगा कि 5 तारीख को होने वाले मतदान में जनता किस ओर अपना रुख करती है।

Illegal Mining Case : जानिए कौन सा कांग्रेस विधायक हाईकोर्ट से बरी, इस मामले में थे आरोपी

Farmer Suicide At Khanauri Border : हरियाणा-पंजाब के खनौरी बॉर्डर पर किसान ने की आत्महत्या, आखिर क्यों उठाया इतना बड़ा कदम

Amit Sood

Share
Published by
Amit Sood

Recent Posts

Panipat में चेकिंग के दौरान 31 लाख 85 हजार 100 रुपए कैश पकड़ा

उक्त कैश अलग-अलग स्थान पर चेकिंग के दौरान 12 गाड़ियों से बरामद हुआ India News…

25 mins ago

Faridabad Assembly Constituency : भूपेंद सिंह हुड्‌डा बोले- लखन सिंगला की नैय्या पार कर दो…, बाकी जिम्मेदारी मेरी

पूर्व मुख्यमंत्री के आह्वान पर पंजाबी समाज हुआ लखन सिंगला के समर्थन में एकजुट India…

47 mins ago

Anil Vij taunts Congress : कहा मैं इनका सच जानता हूं और सच यह है कि ‘सूत न कपास, जुलाह लठम लठा’ 

अब कांग्रेस के सारे नेता एक-दूसरे से ऊपर अपने आपको मुख्यमंत्री के रूप में पेश…

1 hour ago

Deepender Hooda on Kangana Ranaut’s Statement : तीन कृषि कानून पर कंगना का बयान भाजपा की सोच को दर्शा रहा : दीपेन्द्र हुड्डा

गांव काबरेल और रावलवास खुर्द में भारी जनसमूह को सांसद दीपेन्द्र ने किया संबोधित India…

1 hour ago

Tamil Nadu Accident : वैन सड़क किनारे पेड़ से टकराई, 6 श्रद्धालुओं की मौत

प्राथमिक जांच में झपकी आना माना जा रहा हादसे का कारण India News Haryana (इंडिया…

2 hours ago

Illegal Mining Case : जानिए कौन सा कांग्रेस विधायक हाईकोर्ट से बरी, इस मामले में थे आरोपी

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Illegal Mining Case : हरियाणा में कांग्रेस के विधायक को…

2 hours ago